अपकमिंग फिल्म: कियारा आडवाणी के बर्थडे के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म 'गेम चेंजर' का नया पोस्टर, 'जबिलम्मा' के लुक में एक्ट्रेस ने लगाई आग

कियारा आडवाणी के बर्थडे के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म गेम चेंजर का नया पोस्टर, जबिलम्मा के लुक में एक्ट्रेस ने लगाई आग
  • कियारा आडवाणी मना रही अपना 33वां जन्मदिन
  • रिलीज हुआ फिल्म 'गेम चेंजर' का नया पोस्टर
  • 'जबिलम्मा' के लुक में एक्ट्रेस ने लगाई आग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगु सुपरस्टार राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं कियारा आडवाणी आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में कियारा के बर्थडे के मौके पर गेम चेंजर के मेकर्स ने फिल्म से एक्ट्रेस का नया पोस्टर रिलीज किया है। नए पोस्टर में एक्ट्रेस का लुक देखकर फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। इस पोस्टर में कियारा काफी शानदार लुक में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े -करीना कपूर के कारण कियारा आडवाणी बनीं एक्ट्रेस, सलमान खान ने भी दिया था साथ

गेम चेंजर से कियारा आडवाणी के लुक का नया पोस्टर जारी

कियारा के बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने फैंस को तोहफा देते हुए एक्ट्रेस का फिल्म से नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में कियारा वहीं आउटफिट में नजर आ रही हैं जो इस साल की शुरुआत में म्यूजिक वीडियो में देखी गई थी। पोस्टर में कियारा को ग्लैमरस अवतार में दिखाया गया है। वहीं पोस्टर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि फिल्म में कियारा के किरदार का नाम जबिलम्मा है। श्री वेकेंटश्वर क्रिएशन ने पोस्टर शेयर करते हुए एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर लिख, “ टीम गेम चेंजर हमारी जाबिलम्मा अका को हैप्पी बर्थडे विश करते हैं। कियारा आडवाणी जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। उनकी वाइबरेंट एनर्जी जल्द ही आपके दिलों को मंत्रमुग्ध कर देगी।”

यह भी पढ़े -सरदार पटेल क्यों नहीं बन पाए भारत के पहले प्रधानमंत्री, ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ में होगा खुलासा

गेम चेंजर स्टार कास्ट

बता दें कि गेम चेंजर में रामचरण और कियारा आडवाणी के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे एक्टर ने खास रोल प्ले किया है। इस फिल्म में राम चरण एकआईएएस अधिकारी, राम मदन का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी ने फिल्म ने उनकी लेडी लव का किरदार निभाया है साथ ही वे भी आईएएस अधिकारी होंगी। फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है और यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म का स्क्रीनप्ले कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। वहीं फिल्म का म्यूजिक थमन ने दिया है।

यह भी पढ़े -'लाइफ हिल गई' सीरीज में आखिर क्या आया कुशा कपिला को पसंद? एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Created On :   31 July 2024 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story