बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट जो सलमान खान से नहीं डरे, अब करण का क्या होगा?

These contestants of Bigg Boss who did not hesitate to argue with Salman Khan.
बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट जो सलमान खान से नहीं डरे, अब करण का क्या होगा?
Bigg Boss on OTT बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट जो सलमान खान से नहीं डरे, अब करण का क्या होगा?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस जैसे बड़े रियालिटी शो, जिसके अब तक के होस्ट और दोस्त सलमान खान रहें है। साथ ही बिग बॉस में जिनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं और ज्यादातर लोग तो बिग बॉस केवल सलमान खान के लिए ही बस देखते हैं। बिग बॉस में सलमान के चाहने वाले रहें है, वैसे ही कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने सलमान खान से शो के दौरान खूब बहसबाजी भी की है।  

कुशाल टंडन 

Kushal Tandon eliminated in surprise eviction from Bigg Boss house
कुशाल टंडन बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। जिन्हें सलमान खान से कई बार खरी खोटी सुननी पड़ी है। एक बार शो के दौरान कुशाल ने तनीषा मुखर्जी को गाली दी थी जिसके कारण सलमान ने कुशाल को जमकर सुनाया था और इस बात पर कुशाल और सलमान दोनों के बीच काफी बहस भी हुई थी । 

इमाम सिद्दीकी 

20 Facts You Did Not Know About The Most Controversial Ex Bigg Boss  Contestant Imam Siddique - DesiMartini
इमाम सिद्दीकी और सलमान खान दोनों का वीकेंड का वार में जमकर बहस होती थी कई बार सलमान ने इमाम को फटकार लगाई है पर इमाम के ऊपर सलमान के बातों का कोई असर नहीं पड़ता था।
 
स्वामी ओम    

Swami Om passes away: Rohan Mehra, Monalisa, Manu Punjabi, others mourn  self-proclaimed Godman's demise | Tv News – India TV
स्वामी ओम की हरकतों और बातों से घरवालों के साथ साथ सलमान खान भी परेशान रहते थे कई बार वीकेंड का वार में सलमान और स्वामी ओम के बीच बहस भी हुई। बाद में सलमान खान ने भी स्वामी ओम को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया।

आकाशदीप सहगल 

Akashdeep Saigal - Wikipedia
अकाशदीप सहगल भी वीकेंड वार में सलमान खान के साथ भीड़ गए थे, साथ ही आकाशदीप ने सलमान खान पर उनका करियर बर्बाद करने का इल्जाम लगाया था।   

प्रियंका जग्गा 

Bigg Boss 10 ousted contestant Priyanka Jagga bags a Bollywood film, see  pic | Entertainment News,The Indian Express
प्रियंका जग्गा के हरकतों ने बिग बॉस के घर में रहने वाले घरवालों के साथ- साथ सलमान खान को भी गुस्सा दिलाया है एक बार प्रियंका के साथ बहस के बीच सलमान ने प्रियंका को शो छोड़ने को कह दिया था ।


सपना भावनानी 

Filmmaker Sapna Bhavnani fondly remembers her 14 years in US
सपना भावनानी एक सेलेब्रीटी हेयरस्टाइलिस्ट हैं। सपना ने बिग-बॉस के सीज़न 6 में पार्टिसिपेट किया था। जिसमें शो के दौरान सपना और सलमान खान के बीच काफी बहस हुई थी जिसके बाद सलमान ने सपना को नज़र अंदाज करना शुरू कर दिया था।

 
जुबैर खान 

Bigg Boss 11: Who is Zubair Khan? Profile, Biography, Photos and Video |  Entertainment News,The Indian Express
जुबैर खान बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं । लड़कियों से बदतमीजी और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए सलमान ने जुबैर को कई बार फटकार लगाई थी। साथ ही सलमान ने जुबैर को घर से बाहर निकलने के बाद कुत्ता बनाकर छोड़ने की बात भी कहा था। इसके बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ उनके करियर खराब करने को लेकर केस दर्ज करवाया था।    
 

 

Created On :   9 Aug 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story