के-पॉप बैंड के नए संकलन एल्बम प्रूफ से टीम खुश

Team happy with K-pop band BTS new compilation album Proof
के-पॉप बैंड के नए संकलन एल्बम प्रूफ से टीम खुश
बीटीएस के-पॉप बैंड के नए संकलन एल्बम प्रूफ से टीम खुश

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। लोकप्रिय के-पॉप बैंड बीटीएस के नए संकलन एल्बम प्रूफ ने पावरहाउस को उनके छठे नंबर 1 एल्बम को उनके आगामी ब्रेक के बावजूद बिलबोर्ड 200 चार्ट पर पहली बार प्रवेश करने की अनुमति दी है।

वैराइटी के अनुसार, प्रूफ के आने से चार दिन पहले, समूह ने घोषणा की कि, वे अपने एकल करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक ब्रेक लेंगे।

बिलबोर्ड वाया ल्यूमिनेट के अनुसार, उस खबर का सेना पर बहुत कम प्रभाव पड़ा, हालांकि, एल्बम चार्ट पर प्रूफ नंबर 1 पर खुला, यूएस में 314,000 बिक्री के बराबर।

उस यूनिट के आंकड़े का एक बड़ा हिस्सा सीडी एल्बम की बिक्री से प्रेरित था, जिसमें डिजिटल डाउनलोड और स्ट्रीमिंग एल्बम के विपरीत अतिरिक्त 13 ट्रैक शामिल थे।

10 जून को रिलीज किया गया एल्बम, तीन-डिस्क संकलन है, जिसकी अधिकांश सामग्री पहले रिलीज की गई सामग्री के साथ है।

प्रूफ में तीन बिल्कुल नए ट्रैक भी शामिल हैं, जिनमें येट टू कम भी शामिल है, जो बिलबोर्ड के ग्लोबल-एक्सक्लूजिंग-यूएस चार्ट पर नंबर 1 पर दर्ज हुआ, जिसने 17वें सप्ताह के शीर्ष के लिए बीटीएस के अपने रिकॉर्ड का विस्तार किया।

उसी चार्ट पर, हैरी स्टाइल्स का एज इट वाज 10वें सप्ताह के लिए नंबर 1 पर वापस लौट आया, जबकि जोजी की ग्लिम्प्स ऑफ अस और बैड बनी की इफेक्टो ने टियर में अपनी शुरूआत की।

वैराइटी के अनुसार, बैड बनी का अन वेरानो सिन टी नए बिलबोर्ड 200 पर 129,000 समकक्ष एल्बम इकाइयों के साथ दूसरे स्थान पर खिसक गया, जबकि स्टाइल्स का हैरी हाउस बिलबोर्ड 200 पर नंबर 3 पर स्थिर बना हुआ है। 91,000 समकक्ष एल्बम इकाइयाँ।

एल्बम की पांचवीं वर्षगांठ डीलक्स रीइश्यू के बाद 200 चार्ट पर नंबर 35 से नंबर 9 पर पहुंच गया, जिसने 14-ट्रैक एल्बम में पहले से रिलीज नहीं किए गए सात गाने जोड़े।

कैरी अंडरवुड ने अपने नए स्टूडियो रिलीज डेनिम एंड राइनस्टोन्स के साथ बिलबोर्ड 200 पर अपना लगातार 10वां शीर्ष 10 एल्बम अर्जित किया यह बिलबोर्ड 200 चार्ट को 10वें नंबर पर बंद कर देता है और 31,000 समकक्ष एल्बम यूनिट अर्जित करता है।

जैक हार्लो का फस्र्ट क्लास लगातार तीन हफ्तों के बाद नंबर 1 पर चार्ट पर नंबर 2 स्थान पर बना हुआ है, जबकि फ्यूचर का वेट फॉर यू, जिसमें ड्रेक और टेम्स शामिल हैं, नंबर 3 पर स्थिर है।

लिजो की अबाउट डेमन टाइम 5-4 से और केट बुश की रनिंग अप दैट हिल हॉट 100 पर नंबर 5 पर खिसक गई।

पिछले हफ्ते, नंबर 8 पर चार्ट में फिर से प्रवेश करने के दो हफ्ते बाद, यह नंबर 4 चोटी पर चढ़ गया था।

ग्लास एनिमल्स हीट वेव्स हॉट 100 पर नंबर 6 पर पांच सप्ताह के बाद नंबर पर फिर से आता है। लैटो की बिग एनर्जी नंबर 7 पर बनी हुई है, और बैड बनी और चेन्चो कोरलियोन की मी पोटरे बोनिटो नंबर 8 पर स्थिर है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story