60 दिन जेल में बिताने के बाद राज कुंद्रा को मिली जमानत, सह-आरोपी रयान थोरपे में भी हुए रिहा

Porn Case: Raj Kundra gets bail after 60 days in jail
60 दिन जेल में बिताने के बाद राज कुंद्रा को मिली जमानत, सह-आरोपी रयान थोरपे में भी हुए रिहा
पोर्न केस 60 दिन जेल में बिताने के बाद राज कुंद्रा को मिली जमानत, सह-आरोपी रयान थोरपे में भी हुए रिहा
हाईलाइट
  • पोर्न केस : राज कुंद्रा को 60 दिन की जेल के बाद मिली जमानत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अश्लील सामग्री मामले के आरोपी व्यवसायी राज कुंद्रा को 60 दिन जेल में बिताने के बाद सोमवार को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई। मुंबई सत्र न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा और उनके सह-आरोपी रयान थोरपे को जमानत दे दी। दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा 15 सितंबर को 1400 पन्नों का पूरक आरोपपत्र दाखिल किए जाने ने के छह दिन बाद उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया। इसके तुरंत बाद कुंद्रा और थोरपे ने जमानत के लिए सत्र न्यायालय का रुख किया और कहा कि आरोपपत्र दाखिल किया गया है, जो पुलिस जांच के अंत का संकेत देता है। उन्होंने तर्क दिया कि नौ आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किए जाने के बाद उनमें से आठ को पहले ही जमानत मिल चुकी है, इसलिए अपराध की प्रकृति में समानता के आधार पर उन्हें भी जमानत मिलनी चाहिए।

कुंद्रा ने आगे कहा कि वह उस कंपनी से जुड़े थे, जिसके पास केवल 10 महीने के लिए हॉटशॉट और बॉलीफेम ऐप थे और जेल में रहने से उन्हें कोविड-19 के संक्रमण का खतरा था। मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था, जहां एक बंगले में अश्लील सामग्री की शूटिंग की जा रही थी। इस सिलसिले में पांच आरोपियों के खिलाफ 5 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पांच महीने की जांच के बाद कुंद्रा और थोरपे को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उसके बाद से आज तक वे पुलिस और न्यायिक हिरासत में रहे। मुंबई पुलिस ने अपने पूरक आरोपपत्र में शिल्पा शेट्टी का बयान गवाह के तौर पर दर्ज किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Sep 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story