मेकअप की वजह से काइली जेनर की तुलना होने लगी एंजेलिना जोली से

Kylie Jenner was compared to Angelina Jolie because of her makeup
मेकअप की वजह से काइली जेनर की तुलना होने लगी एंजेलिना जोली से
रियलिटी टीवी शो मेकअप की वजह से काइली जेनर की तुलना होने लगी एंजेलिना जोली से

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। रियलिटी टीवी हस्ती काइली जेनर की तुलना हॉलीवुड आइकन एंजेलिना जोली से की गई है। जेनर एक फैशन बुक के नवीनतम अंक के कवर फोटो के लिए बिल्कुल नए लुक में थी। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की मानें तो, मेकअप में माहिर जेनर ने कैमरे के लिए दोनों होठ आगे की ओर निकाला और पोज किया। काइली जेनर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की, जिसके बाद प्रशंसकों ने उनकी तुलना हॉलीवुड आइकन एंजेलिना से की। उसके बाद टिप्पणी करने वालों की बाढ़ आ गई।

एक व्यक्ति ने लिखा, यह एंजेलीना जोली लग रही है। दूसरे ने कहा, मुझे लगा कि आप एंजेलीना जोली हैं। एक तीसरे प्रशंसक ने जोड़ा, एंजेलिना? तस्वीरें कीपिंग अप विद द कार्दशियन स्टार द्वारा हाल ही में बहनें -- केंडल जेनर और किम कार्दशियन के साथ उनके जन्मदिन समारोह के लिए एक नाव पर साथ मिलने के बाद आई हैं। काइली जेनर ने अपने 25वें सेलिब्रेशन के लिए ऑल व्हाइट वन शोल्डर गाउन पहना था। किम ने लव हार्ट और बर्थडे केक इमोजी के साथ फोटो को धन्य (ब्लेस्ड) लिख कर कैप्शन दिया। जन्मदिन की तस्वीरों के बारे में वे क्या सोचते हैं, यह कहने के लिए प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sept 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story