कोरिया के बीटीएस बॉयज बैंड ने "मैप ऑफ द सोल वर्ल्ड टूर" किया रद्द, अप्रैल 2020 से किया जा रहा है स्थगित

BTS officially cancels the postponed Map of the Soul World Tour
कोरिया के बीटीएस बॉयज बैंड ने "मैप ऑफ द सोल वर्ल्ड टूर" किया रद्द, अप्रैल 2020 से किया जा रहा है स्थगित
BTS कोरिया के बीटीएस बॉयज बैंड ने "मैप ऑफ द सोल वर्ल्ड टूर" किया रद्द, अप्रैल 2020 से किया जा रहा है स्थगित
हाईलाइट
  • बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर स्थगित मैप ऑफ द सोल वल्र्ड टूर को किया रद्द

डिजिटल डेस्क, सियोल। के-पॉप सुपर बैंड बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर अपना मैप ऑफ द सोल वर्ल्ड टूर रद्द कर दिया है, जिसे अप्रैल 2020 से स्थगित किया जा रहा है। एनएमई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह घोषणा उनके लेबल बिग हिट म्यूजिक ने कोरियाई वेब प्लेटफॉर्म वीवर्स पर एक पोस्ट के माध्यम से की।

साउथ कोरियन बैंड के नए गाने 'बीटीएस बटर' ने मचाई धूम, 68 मिनट में मिले 2  मिलियन से ज्यादा लाइक्स

एक बयान के मुताबिक, हमारी कंपनी ने बीटीएस मैप ऑफ द सोल टूर की तैयारी फिर से शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत की है, यह जानते हुए कि सभी प्रशंसक दौरे के लिए बेसब्री और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, हमारे नियंत्रण से परे बदलती परिस्थितियों के कारण, पहले की योजना के अनुसार उसी पैमाने और समय पर प्रदर्शन को फिर से शुरू करना मुश्किल हो गया है। इसलिए हमें सोल टूर के बीटीएस मैप को रद्द करने की घोषणा करनी चाहिए।

उन सभी प्रशंसकों के लिए हमारी ईमानदारी से माफी, जिन्होंने बीटीएस मैप ऑफ द सोल टूर के फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा की है। हम एक व्यवहार्य शेड्यूल और प्रदर्शन प्रारूप तैयार करने पर काम कर रहे हैं, जो आपकी अपेक्षाओं को पूरा कर सकता है और हम जल्द से जल्द अपडेट नोटिस प्रदान करेंगे। बीटीएस या बैंगटन सोनीओन्डन, जिन, सुगा, जे-होप, आरएम, जिमिन, वी और जुंगकुक से युक्त एक सेप्टेट हैं। बैंड को बैंग्टन बॉयज के नाम से भी जाना जाता है।

बीटीएस बंगटन लड़कों गत्ता कटआउट/7 के Standee सेट | Fruugo IN

बैंड को पिछले साल अप्रैल में अपना दौरा शुरू करना था, लेकिन महामारी के कारण सियोल में अपनी चार उपस्थितियां रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा। बाद में यह घोषणा की गई कि मौजूदा वैश्विक कोविड स्थिति के कारण वे दौरे को पूरी तरह से स्थगित कर देंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story