रोडीज 18 में नजर आएंगे बसीर अली

Basir Ali will be seen in Roadies 18
रोडीज 18 में नजर आएंगे बसीर अली
रियलिटी शो रोडीज 18 में नजर आएंगे बसीर अली
हाईलाइट
  • रोडीज 18 में नजर आएंगे बसीर अली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी हस्ती और मॉडल बसीर अली युवाओं पर आधारित रियलिटी शो एमटीवी रोडीज 18 में एक प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए हैं।

सीजन 18 को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद होस्ट करेंगे। उन्होंने अभिनेता-वीजे रणविजय सिंघा की जगह ली है, जो पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे थे। लगभग पांच साल बाद शो में वापस आने और एक होस्ट के रूप में सोनू सूद के साथ अपने अनुभव को शेयर किया।

बसीर ने कहा, सोनू सूद सर के साथ एक नए साहसिक अभियान की शुरूआत करना मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है।

बसीर ने अपने करियर की शुरूआत एमटीवी इंडिया के रोडीज राइजिंग से की थी। वह स्प्लिट्सविला 10 में भाग लेने और बाद में एक विजेता के रूप में उभरने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े।

उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में शूटिंग के अपने अनुभव को आगे साझा करते हुए कहा, दक्षिण अफ्रीका के सुरम्य स्थानों में शूट किया गया, शो की शूटिंग के दौरान कई क्षण थे, जो पुराने समय में मुझे वापस ले गए। जबकि प्रशंसक इस सीजन के प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहे हैं, मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह प्रतीक्षा के लायक है।

शो का हिस्सा बनने वाले अन्य प्रतियोगियों में डांसर, रैपर और इंटरनेट सनसनी आशीष भाटिया, एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 फेम आरुषि दत्ता और केविन अल्मासिफर शामिल हैं, जो 2019 में एमटीवी रोडीज का हिस्सा थे और उन्होंने स्प्लिट्सविला 13 में भी भाग लिया था।

एमटीवी रोडीज - जर्नी इन साउथ अफ्रीका 8 अप्रैल से शाम 7 बजे शुरू हो रहा है।

आईएएनएस

Created On :   26 March 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story