सदी के महानायक को भी लगता है ट्रोलर्स से डर, इस बात का रखतें हैं खास खयाल

Amitabh Bachchan also feel afraid of troller, revealed
सदी के महानायक को भी लगता है ट्रोलर्स से डर, इस बात का रखतें हैं खास खयाल
खुलासा सदी के महानायक को भी लगता है ट्रोलर्स से डर, इस बात का रखतें हैं खास खयाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन 79 की उम्र में भी फिल्मो और टीवी सिरियल में काम कर रहें हैं। बिग बी को उम्र की सीमा ने बांध नहीं पाई है, लेकिन ट्रोलर्स वे काफी घबराते हैं। इसलिए वे सोशल मीडिया पर काफी बातों का ध्यान रखते हैं। इस बात का खुलासा खुद, बच्चन ने किया है। दरअसल, अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (KBC) 14 को होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान वे अपने जीवन से जुड़ी कई घटनाओं को भी शेयर करते हैं। 

बीते दिनों बिग बी ने शो के दौरान बताया कि, वो ट्रोलर्स से बहुत डरतें हैं और वे इस चीज का खास ख्याल भी रखतें हैं। आखिर ऐसा क्यों है, आइए जानते हैं...

ट्रोलर्स से क्यों डरतें हैं महानायक ?
कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट करने के दौरान एक एपिसोड में जब गुजरात के रहने वाले सौरभ शेखर जो पेशे से एक टैक्सटाइल कंपनी में काम करतें हैं, से पहला सवाल पूछने के बाद बिग बी ने बताया कि वे ट्रोलर्स के सवालों से बहुत डरते हैं साथ ही यह भी बताया कि जब वे कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो बड़ी सावधानी बरतते हैं। वे इस बात से काफी डरते हैं कि पोस्ट किए जाने के बाद कोई उन्हें ट्रोल ना करे या सवाल ना पूछ बैठे।

फोटो को क्रोप करके पोस्ट करते हैं  
बिग बी बताते हैं कि जब भी वे कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो उसको क्रोप कर देते हैं। ताकि लोग यह ना पूछ लें कि आप कहां हैं? क्या कर रहें है? लोग यह ना पूछ लें कि ये शीशा पीछे क्या कर रहा है? इसलिए मैं ध्यान से अपना फेस क्रोप करता हूं और सिर्फ इसे ही पोस्ट करता हूं, ताकी कोई भी ट्रोलर्स कमेंट ना करें।

 

Created On :   3 Sept 2022 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story