मेट गाला के रिपोर्टर्स आलिया भट्ट को समझ बैठे ऐश्वर्या राय, वीडियो हुआ वायरल

Aishwarya Rai mistook Met Gala reporters for Alia Bhatt, video went viral
मेट गाला के रिपोर्टर्स आलिया भट्ट को समझ बैठे ऐश्वर्या राय, वीडियो हुआ वायरल
आलिया का मेट गाला डेब्यू मेट गाला के रिपोर्टर्स आलिया भट्ट को समझ बैठे ऐश्वर्या राय, वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में फिल्मी जगत में अपना कद काफी ऊंचा कर लिया हैं। बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के बाद अब आलिया हॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। हॉलीवुड  फिल्म ''हर्ट ऑफ स्टोन'' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके जरिये आलिया हॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। इसी के साथ हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद आलिया ने भी दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में डेब्यू कर लिया हैं।

आलिया के मेट गाला में रेड कार्पेट पर वॉक की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और आलिया ने अपने लुक्स से काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं। हालांकि, इस बीच एक अजीबो-गरीब वाक्या हुआ। दरअसल, मेट गाला के रेड कार्पेट पर एंट्री के दौरान सभी मीडिया रिपोर्टर्स आलिया को ऐश्वर्या राय समझ बैठे और उन्हें ऐश्वर्या कहकर बुलाने लगे। जब आलिया को रिपोर्टर्स ऐश्वर्या कहकर पुकार रहे थे तब आलिया ने इस सिचुएशन को काफी अच्छे से हैंडल किया और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आई।   

आलिया का मेट गाला लुक

आलिया भट्ट ने अपने मेट गाला के डेब्यू में नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरंग की डिजाइन की हुई 1 लाख मोतियों से सजी बॉल गाउन ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक ईयररिंग्स से पूरा किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने मेट गाला के लुक को शेयर करते हुए कहा, "मै कुछ ऐसा करना चाहती थी जो ऑथेंटिक हो और गर्व से भारत में बना हुआ हो। प्रबल गुरुंग ने इसे पूरी मेहनत और प्यार के साथ 1 लाख मोतियों से बनाया है। अपने मेट गाला के डेब्यू में मैं यह पहनकर काफी गौरांवित महसूस कर रही हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

Created On :   3 May 2023 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story