अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर, अनोखे अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म कल्कि 2898 एडी का नया पोस्टर, अनोखे अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
  • फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर
  • अनोखे अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म है। ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर साझा कर काउंटडाउन शुरू कर दिया है। फिल्म से दीपिका और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक भी सामने आ गए हैं। इसी के साथ जल्द ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी तैयारी की जा रही है। अब मेकर्स ने दीपिका पादुकोण का नया लुक शेयर किया है, जो कि काफी शानदार है, जिसने फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े -'थप्पड़ विवाद' मामले में ऋतिक, आलिया, सोनाक्षी और जोया ने कंगना रनौत का किया सपोर्ट

दीपिका का लुक

साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', जो हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित है। 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माता फिल्म को लेकर लगातार कोई ना कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का जबरदस्त लुक शेयर किया गया है। इस लुक को गौर से देखें तो दीपिका एक ऐसी जगह खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं, जहां उनके पीछे कई बड़े-बड़े पहाड़ दिखाई दे रहे हैं। वह पूरी तरह से भीगी हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि बारिश हो रही है। बेहद छोटे बालों में दीपिका का यह लुक उनके फैंस को एक योद्धा जैसा लग रहा है।

इस फोटो के साथ दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, 'उम्मीद उससे शुरू होती है'। दीपिका के अलावा रणबीर सिंह ने भी फिल्म में दीपिका के इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रणबीर ने लिखा, 'बूम- गजब की चीज'।

यह भी पढ़े -भोजपुरी स्टार रिंकू घोष ने 'अनोखा बंधन' के सेट से बीटीएस वीडियो किया शेयर

इस दिन लॉन्च हो सकता है ट्रेलर

प्रभास के फैंस 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच, ट्रेलर को लेकर एक अपडेट सामने आया है। खबरों के अनुसार, फिल्म की टीम एक दमदार ट्रेलर को तैयार करने में जुटी हुई है। कहा जा रहा है कि 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर 10 जून के पहले हफ्ते में जारी कर दिया जाएगा। इसे बड़े स्तर पर लॉन्च करने पर भी काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़े -रानी चटर्जी ने 'नो मेकअप', 'नो फिल्टर' वाली सेल्फी की शेयर, कहा- 'सिर्फ अच्छा कैमरा ही काफी है'

Created On :   9 Jun 2024 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story