सेलेब्स ऑन सोशल माडिया: जानें कौन हैं एलिसिया कौर? जो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी होने पर हुई थीं ट्रोल, कियारा से मांगनी पड़ी थी माफी

जानें कौन हैं एलिसिया कौर? जो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी होने पर हुई थीं ट्रोल, कियारा से मांगनी पड़ी थी माफी
  • जानें कौन हैं एलिसिया कौर
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी होने पर हुई थीं ट्रोल
  • कियारा से मांगनी पड़ी थी माफी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। एक्टर को आखिरी बार फिल्म योद्धा में शानदार एक्शन करते देखा गया था। इसी के साथ वे रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू सीरीज द इंडियन पुलिस फॉर्म में भी शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबोरॉय के साथ शानदार लुक में नजर आए थे। बीतें दिनों एक फैशन शो के स्टेज पर एक मॉडल के सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी होने की वीडियो खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद उस मॉडल को काफी ट्रोल भी किया गया। वहीं बाद में मॉडल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी कियारा आडवाणी के लिए सॉरी कियारा का हैशटैग भी यूज किया था। तो चलिए जानते हैं कौन है वो मॉडल?

यह भी पढ़े -गुलशन कुमार की पुण्यतिथि आज, आम लोगों की नब्ज पहचानते थे 'कैसेट किंग', अंडरवर्ल्ड डॉन से भिड़े तो गंवाई जान

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी हुई थी मॉडल

हाल ही में दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सभी का ध्यान खींचा। इस दौरान एक्टर ने अपनी वॉक के लिए खूब सुर्खी बटोरी। वहीं इस फैशन शो के दौरान एक मॉडल के सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी होना भी इंटरनेट पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। रनवे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को मॉडल को अपने पास पकड़कर उसके साथ इंटेंस पोज देते देखा गया। ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। और फैंस ने मॉडल की जमकर क्लास लगाई क्योंकि वीडियो में एक्टर साफ अनकंफर्टेबल नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़े -16 साल की उम्र में जब डायरेक्टर ने सारा अली खान को घसीटा कोर्ट में, पापा सैफ और करण जौहर ने की मदद

कौन हैं एलिसिया कौर?

बता दें कि सिद्धार्थ संग फैशन शो के स्टेज पर फ्लर्ट करने वाली मॉडल का नाम एलिसिया कौर है। एलिसिया करीब 10 साल से मॉडलिंग कर रही हैं। वह ऑस्ट्रेलिया से हैं लेकिन फिलहाल मुंबई में रह रही हैं। जब वह केवल तीन साल की थीं तब उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने एले इंडिया को दिए एक इंटरव्य के दौरान बताया था, “मैंने अपनी पहली मॉडलिंग जॉब तब की थी जब मैं 3 साल की थी, और मुझे मॉडल बनने की एडिक्शन लग गई थी। मैंने बचपन से ही मॉडलिंग और अभिनय में हाथ आजमाया लेकिन मैं इतना सफल नहीं रही।"

यह भी पढ़े -अनन्या पांडे ने जिम में उठाया 120 किलो वजन, बताए फिटनेस गोल

45 बार रिजेक्ट हुई मॉडल

एलिसिया ने आगे कहा था, “ मुझे मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में एजेंसियों से कम से कम 45 बार रिजेक्ट किया गया था। फाइनली, 19 साल की उम्र में मैंने एक रेप्यूटेड एजेंसी के साथ कॉन्ट्रेक्ट कर लिया, लेकिन एक बार साइन हो जाने के बाद भी यह आसान नहीं था, मुझे अभी भी खुद का खर्च चलाने के लिए भागदौड़ करनी पड़ी और पार्टटाइम काम करना पड़ता था।” एलिसिया के इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर इंडिया 2023' फिलहाल एलिसिया कौर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करने के बाद वायरल हो गईं हैं।


Created On :   12 Aug 2024 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story