अपकमिंग फिल्म: पंजाबी लिरिक्स के साथ रिलीज हुआ 'कल्कि 2898 एडी' का पहला गाना 'भैरव एंथम', दिलजीत के साथ पंजाबी लुक में दिखे प्रभास

पंजाबी लिरिक्स के साथ रिलीज हुआ कल्कि 2898 एडी का पहला गाना भैरव एंथम, दिलजीत के साथ पंजाबी लुक में दिखे प्रभास
  • 'कल्कि 2898 एडी' का पहला गाना 'भैरव एंथम',
  • दिलजीत के साथ पंजाबी लुक में दिखे प्रभास
  • पंजाबी लिरिक्स ने जीता फैंस का दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मल्टी स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लंबे समय से सुर्खियों में हैं। बीतें दिनों फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया था। 27 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण प्रभास, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फैंस लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बड़े बजट और बड़ी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म को लेकर काफी बज है। इन सबके बीच फिल्म का पहला ऑडियो सॉन्ग 'भैरव एंथम' रिलीज हो गया है। गाना आने ही वायरल हो गया है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े -आसिफ शेख ने बताई ईद की प्लानिंग, कनॉट प्लेस में खाना लिस्‍ट में शामिल

'भैरव एंथम' का वीडियो हुआ रिलीज

'भैरव एंथम' सॉन्ग संतोष नारायणन ने कंपोज किया है। वहीं इस शानदार सॉन्ग को दिलजीत दोसांझ और दीपक ब्लू ने अपनी आवाज दी है और पंजाबी और तेलुगु लिरिक्स का एक्सपेरिमेंटल मिक्स किया है। बता दें कि प्रभास और दिलजीत दोसांझ ने पहली बार नाग अश्विन की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी के गाने "भैरव एंथम" के लिए कोलैबोरेट किया है। दिलजीत ने ट्रैक में अपना खुद का पंजाबी फ्लेवर एड किया है। जो लोगों के बेहद ही पसंद आ रहा है।

यह गाना हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होगा। "भैरव एंथम" के तमिल के लिए लिरिक्स कुमार और विवेक, तेलुगु के लिए रामजोगय्या शास्त्री और विवेक और हिंदी के लिए कुमार ने लिखे हैं।

यह भी पढ़े -आखिर क्यों 7 साल तक टीवी इंडस्ट्री से दूर रहीं जया भट्टाचार्य, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दिलजीत के साथ प्रभास भी पंजाबी अवतार में आए नजर

वीडियो सॉन्ग में प्रभास अलग अंदाज में नजर आएं हैं, जबकि दिलजीत को उनके गाने पर थिरकते हुए और अपनी दमदार आवाज से आग लगाते हुए देखा जा सकता है। लास्ट में बाहुबली स्टार प्रभास भी पंजाबी अवतार में नजर आते हैं। वहीं मेकर्स ने रविवार को "भैरव एंथम" वीडियो जारी करना था लेकिन इसका ऑडियो रिलीज किया गया और लिखा गया, “भैरव एंथम के लिए इंतजार लगभग खत्म हो गया है। बस थोड़ी देर और, और आप इसे एंजॉय कर सकते हैं। इस बीच, इसे अपने फेवरेट सॉन्ग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनें! प्रभास x दिलजीतदोसांझ। पूरा वीडियो गाना कल सुबह 11 बजे आएगा।”

600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी फिल्म!

‘कल्कि 2898 AD’ में अमिताभ बच्चन गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि ये पर्दे पर धमाल मचा देगी। खबरों के मुताबिक ‘कल्कि 2898 AD’ 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी फिल्म है। फिल्म के सेट और वीएफएक्स पर भी मोटी रकम खर्च की गई है।

यह भी पढ़े -'साइनफील्ड' फेम हीरम कास्टेन का निधन, 71 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Created On :   17 Jun 2024 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story