फिल्म कलेक्शन: रिलीज के दूसरे दिन 100 करोड़ के पार हुई जूनियर NTR और जाह्नवी की 'देवरा', जानिए दूसरे दिन कितना किया कलेक्शन

रिलीज के दूसरे दिन 100 करोड़ के पार हुई जूनियर NTR और जाह्नवी की देवरा, जानिए दूसरे दिन कितना किया कलेक्शन
  • 100 करोड़ के पार हुई जूनियर NTR और जाह्नवी की 'देवरा'
  • जानिए दूसरे दिन कितना किया कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो दिन हो गए है। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आए हैं। वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देते ही जूनियर एनटीआर के फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े हैं। इसी के साथ 'देवरा पार्ट 1' ने बंपर ओपनिंग की थी। वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 145 करोड़ की ओपनिंग की थी। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाली देवरा का दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। शुक्रवार के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच शनिवार को भी जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक देवरा ने शनिवार को 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही इंडिया में 100 करोड़ रुपये की कमाई पार कर चुकी है। 27 सितंबर को अपने पहले दिन देवरा ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 82.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। सबसे ज्यादा 73.25 करोड़ रुपये तेलुगु वर्जन से कमाए थे। इसके बाद सबसे ज्यादा कमाई हिंदी वर्जन (7.5 करोड़ रुपये) से हुई। ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 40 करोड़ रुपये के कलेक्शन के बाद देवरा का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 122.5 करोड़ रुपये हो चुका है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म स्टार कास्ट

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता वरधा और बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है। सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि 'जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

Created On :   29 Sept 2024 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story