फिल्म कलेक्शन: फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने छिनी आलिया की फिल्म जिगरा की ऑडियंस, फिल्म देवरा की कमाई पर वेट्टैयन का साया

फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने छिनी आलिया की फिल्म जिगरा की ऑडियंस, फिल्म देवरा की कमाई पर वेट्टैयन का साया
  • विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने छिनी फिल्म जिगरा की ऑडियंस
  • फिल्म देवरा की कमाई पर वेट्टैयन का साया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सिनेमाघरों में तमामा बड़े सितारों की फिल्में लगी हुई हैं। जिसमें आलिया भट्ट की 'जिगरा', राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', एनटीआर की 'देवरा' और और रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर 'वेट्टैयन' शामिल है। लेकिन इस बड़े स्टार्स की फिल्मों में से कोई भी फैंस के दिल को नहीं छू पाई है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। वहीं आलिया की फिल्म जिगरा फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से कम कलेक्शन कर रही है। वहीं, रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' भी दर्शकों को लुभाने में पूरी तरह सफल नजर नहीं आ रही है पर बाकी फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं 27 सितंबर को रिलीज हुई देवरा भी दर्शकों के बटरोने में कामयाब नही रही है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

फिल्म जिगरा कलेक्शन

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। वसन बाला के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है। ‘जिगरा’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ 55 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ 55 लाख रुपये बटोरे थे। फिल्म ने तीसरे दिन 5.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म के चौथे दिन एक करोड़ 65 लाख की कमाई की। पांचवें दिन मूवी का कारोबार 1.60 करोड़ रहा। छठे दिन की बात करें तो आलिया की 'जिगरा' ने 1.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 21.10 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो कलेक्शन

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था। ये फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने रिलीज के दूसरे दिन वीकएंड का फायदा मिला और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6.9 करोड़ रुपये की कमाई की, लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी। तीसरे दिन फिल्म ने 6.4 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसने चौथे दिन 2.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, पांचवें दिन इसने अपने खाते में 2.15 करोड़ रुपये जोड़े। पनी रिलीज के छठे दिन 1.43 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका कुल कलेक्शन 24.73 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म वेट्टैयन कलेक्शन

10 अक्तूबर को रिलीज हुई रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' की कमाई में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। पहले दिन फिल्म ने 31.7 रोड़ रुपये कमा कर अपना खाता खोला था। वहीं, अब शुक्रवार को यानी दूसरे दिन 'वेट्टैयन' ने गिरावट के साथ 23.8 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन इसका कलेक्शन 26.75 करोड़, चौथे दिन 22.3 करोड़, पांचवें दिन 5.6 करोड़ और छठे दिन 4.25 करोड़ रुपये रहा। सातवें दिन 'वेट्टैयन' ने बुधवार को 4.15 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका टोटल 118.80 करोड़ रुपये हो गया है।

Created On :   17 Oct 2024 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story