बॉलीवुड रुमर्स: हार्दिक पांड्या को डेट कर रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ? इस कारण चर्चा में एक्ट्रेस, जानें क्या है दोनों के रिश्ते की सच्चाई

हार्दिक पांड्या को डेट कर रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ? इस कारण चर्चा में एक्ट्रेस, जानें क्या है दोनों के रिश्ते की सच्चाई
  • हार्दिक पांड्या को डेट कर रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ?
  • इस कारण चर्चा में एक्ट्रेस
  • जानें क्या है दोनों के रिश्ते की सच्चाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सभी जानते हैं एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेट टीम के स्टार हार्दिक पांड्या ने कुछ दिनों पहले तलाक की अनाउंसमेंट की थी। कपल अब अलग हो गया है। इसी बीच हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ काफी जोड़ा जा रहा है। बता दें कि, अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या को लेकर गॉसिप तब शुरू हुई जब दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ डांस और मस्ती करते हुए नजर आए थे। एक तरफ हार्दिक और नतशा के तलाक की खबरे थीं तो दूसरी तरफ हार्दिक और अनन्या की केमिस्ट्री चर्चा में रही थी। वहीं हाल ही में खबरें आईं थी की अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो गया है। ऐसे में अब फैंस को लग रहा हैं कि, हार्दिक और अनन्या के बीच कुछ तो पक रहा है।

यह भी पढ़े -सरदार पटेल क्यों नहीं बन पाए भारत के पहले प्रधानमंत्री, ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ में होगा खुलासा

क्या हार्दिक संग चल रहा अनन्या का अफेयर?

अंबानी की शादी से अनन्या और हार्दिक की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे। दोनों ने अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में जमकर धूम मचाई थी। इसके बाद कपल की शादी के मौके पर भी दोनों एक दूसरे के आस-पास ही समय बिताते हुए दिखें थे। दोनों ने साथ में डांस भी एन्जॉय किया था। हार्दिक और अनन्या को लेकर फिल्मी और क्रिकेट के गलियारों में खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस मामले पर कुछ नहीं कहा। दोनों के रिश्ते में क्या सच्चाई है ये भी हार्दिक और अनन्या ही जानते हैं।

यह भी पढ़े -अदिति भाटिया को कौन सी चीज कर रही 'पागल', एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस कारण मिली रूमर्स को हवा

हार्दिक और अनन्या अंबानी की शादी में अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में थे कि इसी बीच हार्दिक ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अनन्या को फॉलो करके इस मामले को और हवा दे दी थी। पहले हार्दिक अनन्या को फॉलो नहीं करते थे। लेकिन अब वे उन्हें फॉलो कर रहे हैं। न सिर्फ हार्दिक पांड्या अनन्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं बल्कि अनन्या पांडे भी इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या को फॉलो करती हैं।

यह भी पढ़े -'लाइफ हिल गई' सीरीज में आखिर क्या आया कुशा कपिला को पसंद? एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Created On :   31 July 2024 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story