सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: सत्संग छोड़ लाफ्टर शेफ्स शो में पहुंचे गुरु अनिरुद्धाचार्य, अली गोनी ने कहा- 'आज से बिस्किट खाना बंद, करण-अर्जुन ने भी शेयर की तस्वीर

सत्संग छोड़ लाफ्टर शेफ्स शो में पहुंचे गुरु अनिरुद्धाचार्य, अली गोनी ने कहा- आज से बिस्किट खाना बंद, करण-अर्जुन ने भी शेयर की तस्वीर
  • सत्संग छोड़ लाफ्टर शेफ्स शो में पहुंचे गुरु अनिरुद्धाचार्य
  • अली गोनी, करण कुंद्रा, अर्जुन बिजलानी ने शेयर की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो लाफ्टर शेफ्स इस वक्त हर किसी का फेवरेट बन गया है। इस शो में मशहूर हस्तियां जोड़े में खाना बनाती है और अच्छा खाना बनाकर गेम जीतती हैं और लोगों को एंटरटेन करती हैं। इस शो की होस्ट भारती सिंह हैं। शो में आए दिन नए नए गेस्ट्स को बुलाया जाता है। अब हाल ही में, इंटरनेट के मशहूर आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य सत्संग छोड़ शो के सेट पर पहुंचे और करण कुंद्रा, अली गोनी और अर्जुन बिजलानी जैसे सेलेब्स से मिले। सेलेब्स ने उनके साथ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

बता दें कि, यह शो भारती सिंह होस्ट कर रही हैं। जज शेफ हरपाल सिंह को इम्प्रेस करने के लिए सितारे अपना बेस्ट देते नजर आ रहे हैं। अर्जुन, करण और एली के अलावा कुकिंग रियलिटी शो में निया शर्मा, रीम समीर शेख, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और जन्नत जुबैर, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन जैसे कई नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़े -इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री नीरू बाजवा का नया वीडियो, कहा- मुस्कुराना और डांस करना न भूलें

क्या बोले अली गोनी?

इस बीच अली गोनी ने गुरु अनिरूद्धाचार्य के बारे में बताते हुए कैप्शन में खुलासा किया, “दोस्तों आज से बिस्कुट बंद अनिरूद्धाचार्य जी बहुत अच्छे हैं।” इसके अलावा अभिनेता ने सुपर मजेदार एपिसोड के बारे में भी खुलासा किया जो जल्द ही स्ट्रीम होगा।

कुछ ही घंटों में बहुत कुछ सिखने को मिला

दरअसल,करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनिरूद्धाचार्य के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें गुरु अनिरूद्धाचार्य अभिनेता को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में अपने अनुभव के बारे में बताया और कहा कि कैसे कुछ ही घंटों में उन्हें और बाकी लोगों को बहुत सी अच्छी सीख मिली। करण ने बताया कि उन्हें गुरु जी से सरल कहानियों में हमारे ग्रंथों, महाकाव्यों और संस्कृति के बारे में पता चला और इसे सीख कर उन्हें गहरा अहसास हुआ।

यह भी पढ़े -आखिर ज्यादातर फिल्मों में ऑरेंज आउटफिट में क्यों दिखती थीं मुमताज, ये है बड़ा कारण

अर्जुन बिजलानी ने भी किया जिक्र

अर्जुन बिजलानी ने अपने कैप्शन में अनिरूद्धाचार्य से अपनी मुलाकात का जिक्र किया और लिखा, “सेट पर आचार्य अनिरुद्ध जी से मिलना एक अच्छा अनुभव था। सकारात्मक ऊर्जा और सीखे गए मूल्यवान सबक के लिए आभारी हूं। आपसे मिलकर खुशी हुई।”

यह भी पढ़े -'द ब्लफ' के सेट पर पुरानी बंदूक को लेकर एक्साइटेड दिखीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की फोटो


Created On :   1 Aug 2024 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story