अदनान सामी कमबैक: नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे मशहूर सिंगर अदनान सामी, 'कसूर' फिल्म के गाने में चलाएंगे आवाज का जादू!

नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे मशहूर सिंगर अदनान सामी, कसूर फिल्म के गाने में चलाएंगे आवाज का जादू!
  • नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे मशहूर सिंगर अदनान सामी
  • 'कसूर' फिल्म के गाने में चलाएंगे आवाज का जादू!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगर अदनान सामी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर में से एक हैं। सिंगर ने अपनी खास अवाज से लोगों को अपना दिवाना बना दिया था। उन्होंने साल 2015 में सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'भर दो झोली मेरी' से धमाल मचा दिया था। इस गाने को हर किसी ने पसंद किया। अब नौ साल बाद अदनान सामी बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। अदनान आगामी अपकमिंग हॉरर फिल्म 'कसूर' में एक रोमांटिक नंबर में अपनी आवाज देंगे। सिंगर के फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं और एक बार फिर सिंगर की शानदार अवाज सुनने के लिए एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े -भाजपा नेता नितेश राणे की चेतावनी के बाद मुनव्वर फारुकी ने मांगी माफी, कोंकणी समुदाय पर दिया था बयान

'कसूर' के गाने में देंगे आवाज

इस गाने में आफताब शिवदासानी, उर्वशी रौतेला और पंजाबी गायक जस्सी गिल नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, अदनान सामी 'कसूर' ट्रैक के लिए सिंगर पायल देव के साथ जोड़ी बनाएंगे। इस गाने का संगीत जावेद मोहसिन ने तैयार किया है। फिल्म का दूसरा शेड्यूल अगले सप्ताह मुंबई के एक स्टूडियो में भव्य सेट पर शुरू होगा। इसी शेड्यूल में यह गाना भी होगा।

यह भी पढ़े -सारा के 29वें जन्मदिन पर करीना, अनन्या, रकुल ने बरसाया प्यार, कहा- 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग...'

'बजरंगी भाईजान' थी अदनान की आखिरी बॉलीवुड फिल्म

'कसूर' के मेकर आसिफ शेख ने अदनान सामी की भागीदारी के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, 'उनका संगीत हमेशा से ही फैंस को पसंद आया है और हमारा मानना है कि इस गाने पर कोई आपत्ति नहीं होगी। अदनानी सामी की आखिरी बॉलीवुड फिल्म कबीर खान की निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' थी।यह फिल्म सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। इसमें हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। खबरों के अनुसार, बजरंगी भाईजान का सीक्वल 'पवन पुत्र भाईजान' का निर्माण हो रहा है। वहीं सीक्वल पहले भाग की अगली कड़ी होगी, जो जुड़ी हुई होगी।

यह भी पढ़े -हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी पर फूटा कंगना का गुस्सा, कांग्रेस नेता को बताया 'खतरनाक इंसान'

Created On :   13 Aug 2024 6:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story