फिल्म कलेक्शन: जूनियर NTR और जाह्नवी की फिल्म 'देवरा' का बॉक्स ऑफिस पर कमाल, 200 करोड़ से इंच भर दूर फिल्म, जाने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

जूनियर NTR और जाह्नवी की फिल्म देवरा का बॉक्स ऑफिस पर कमाल, 200 करोड़ से इंच भर दूर फिल्म, जाने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन
  • फिल्म 'देवरा' का बॉक्स ऑफिस पर कमाल
  • 200 करोड़ से इंच भर दूर फिल्म
  • जाने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो गए है। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आए हैं। वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देते ही जूनियर एनटीआर के फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े हैं। इसने पहले दिन बंपर ओपनिंग की. तब से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. हालांकि अब वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखी जा रही है। लेकिन फिल्म इंडिया में 200 करोड़ का आंकड़ा छूने से इंच भर दूर है। वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

‘देवारा पार्ट 1’ कलेक्शन डे 5

जूनियर एनटीआर की ‘देवारा पार्ट 1’ काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने धांसू ओपनिंग भी की लेकिन फिर दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में गिराट दर्ज की गई। इसके बाद संडे को भी ‘देवारा पार्ट 1’ कुछ कमाल नहीं कर पाई। अब वीकडेज में तो ये एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर ठंडा परफॉर्म कर रही है। फिल्म की की कमाई की बात करें तो ‘देवारा पार्ट 1’ ने पहले दिन 82.5 करोड़ से ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 53.70 फीसदी की गिरावट आई और इसने 38.2 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म ने 39.9 करोड़ कमाए। चौथे दिन ‘देवारा पार्ट 1’ ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं, खबरों के मुताबिक ‘देवारा पार्ट 1’ ने रिलीज के पांचवें दिन 13.50 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘देवारा पार्ट 1’ का 5 दिनों का कुल कलेक्शन 186.85 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म स्टार कास्ट

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता वरधा और बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है। सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि 'जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

Created On :   2 Oct 2024 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story