अपकमिंग सीरीज: एक्शन से भरपूर सिटाडेल हनी बनी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, पहली बार साथ दिखेंगे सामंथा-वरुण

एक्शन से भरपूर सिटाडेल हनी बनी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, पहली बार साथ दिखेंगे सामंथा-वरुण
  • एक्शन से भरपूर सिटाडेल हनी बनी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
  • पहली बार साथ दिखेंगे सामंथा-वरुण
  • इस दिन रिलीज होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जल्द ही हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी रूसो ब्रदर्स की पॉपुलर वेब सीरीज सिटाडेल का कमाल देखने को मिलेगा। इस सीरीज में वरुण धवन और सामंथा एक साथ नजर आने वाले हैं। फैंस अनाउंसमेंट के बाद से ही सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया था और रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी थी।। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए सीरीज का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में वरुण धवन और सामंथा फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। दोनों ही सीरीज में जासूस के रोल में हैं।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

सीरीज का ट्रेलर रिलीज

सिटाडेल हनी बनी के ट्रेलर में 90 के दशक म्यूजिक के साथ रोमांच और एक्शन से भरपूर स्टंट देखने को मिले। सीरीज में वरुण धवन ने बनी और सामंथा रुथ प्रभु ने हनी का किरदार निभाया है। सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग रह रहे हनी और बनी फिर मिल जाते हैं और अपनी छोटी बेटी की रक्षा के लिए लड़ते हैं। पूरे ट्रेलर में फिल्म डॉन का गाना आज की रात बजता सुनाई पड़ता है। यह हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल का हिस्सा है, जिसमें रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस नजर आए थे। बता दें कि, इस सीरीज का डायरेक्शन राज और डीके ने किया है। 7 नवंबर को यह प्राइम वीडियो पर भारत समेत 240 देशों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

फिल्म स्टार कास्ट

ट्रेलर में समांथा के जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। एक सीन में सामंथा दो पिस्तौल के साथ एक सीन में दो दुश्मनों के साथ लड़ती नजर आईं। वहीं सामंथा, वरुण के साथ एक फाइट सीक्वेंस में भी दिखाई दीं। इस सीरीज में वरुण और समांथा के अलावा के.के. मेनन भी लीड रोल में नजर आएंगे। इन सभी के अलावा सीरीज में सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकीत परिहार और कश्वी मजमूदार भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Created On :   15 Oct 2024 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story