बॉलीवुड वेडिंग: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई लव-कुश! अब खबरों पर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी बोले- 'बेहतर सोर्स की जरूरत है'

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई लव-कुश! अब खबरों पर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी बोले- बेहतर सोर्स की जरूरत है
  • बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नही हुए भाई लव-कुश!
  • अब खबरों पर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी
  • बोले- 'बेहतर सोर्स की जरूरत है'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कपल ने 23 जून को फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में रजिस्टर्ड वेडिंग की थी इसके बाद सोनाक्षी और जहीर ने उसी दिन शाम को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी जिसमें परिवार के लोगों समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी शिरकत की थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। खबरें थी कि, शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं है इसके बाद फंक्शन में पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा भी नजर आईं लेकिन उनके दोनों भाई लव-कुश नजर नहीं आए थे। इसके बाद दावा किया गया था कि, लव-कुश शादी में शामिल होने नहीं आए। अब इन खबरों पर लव सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़े -‘मिर्जापुर’ के लोकप्रिय होने से पहले हम सिर्फ ‘कलाकार’ थे पंकज त्रिपाठी

सोनाक्षी-जहीर की शादी में नजर नहीं आए थे लव-कुश

सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके भाई लव और कुश नजर नहीं आए थे। कई रस्म के दौरान भी एक्ट्रेस के भाई नहीं दिखे. यहां तक की ब्राइडल एंट्री के दौरान लव और कुश की जगह एक्टर साकिब सलीम फूलों की चादर पकड़े नजर आए थे। वहीं इस दौरान लव ने कई क्रिप्टिक पोस्ट भी किए जिससे लग रहा था कि वे सोनाक्षी-जहीर की शादी से खुश नहीं हैं। लव-कुश शादी और रिसेप्शन में नहीं आए। फोटोग्राफरों ने एंड तक दोनों को वेन्यू में एंट्री करते हुए नहीं देखा और सभी को यह अजीब लगा।

अब लव सिन्हा ने दिया रिएक्शन

वहीं खबरों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट शेयर की और लिखा, “एक ‘सोर्स’ उन्हें बेहतर सोर्स की जरूरत है।"

यह भी पढ़े -'घरात गणपति' की रिलीज से पहले कलाकारों ने टेका सिद्धिविनायक मंदिर में मत्था

सात साल की डेटिंग के बाद कपल ने की शादी

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है। उन्होंने एक रजिस्टर्ड मैरिज की जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा शामिल हुए थे। सोनाक्षी और जहीर सात साल की डेटिंग के बाद अब ऑफिशियली हसबैंड-वाइफ बन गए हैं। एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज भी आ चुकी हैं। शादी के लिए एक्ट्रेस ने किसी महंगे डिजाइनर वियर को नहीं बल्कि अपनी मां की पहनीं हुई शादी की साड़ी को पहना। वहीं रिसेप्शन पार्टी के लिए एक्ट्रेस ने सिल्क साड़ी चुनी थी। इस स्टाइलिश साड़ी को डिजाइनर ब्रांड रॉ मैंगो ने डिजाइन किया।

यह भी पढ़े -प्रशंसकों से जुड़ने के लिए एक मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं बिग बी

Created On :   25 Jun 2024 6:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story