'झलक दिखला जा' विनर: बिहार की मनीषा रानी बनी 'झलक दिखला जा' सीजन 11 की विनर, बोलीं- सलमान, कार्तिक और शाहिद के साथ काम करना चाहती हूं

बिहार की मनीषा रानी बनी झलक दिखला जा सीजन 11 की विनर, बोलीं- सलमान, कार्तिक और शाहिद के साथ काम करना चाहती हूं
  • बिहार की मनीषा रानी बनी 'झलक दिखला जा' सीजन 11 की विनर
  • सलमान, कार्तिक और शाहिद के साथ काम करने की जताई इच्छा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 चर्चा के विषय बना हुआ है। इस सीजन को कल अपना विनर मिल गया है। बिहार की बेटी और लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी मनीषा रानी को शनिवार की रात 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन में विजेता घोषित किया गया है। उन्होंने साढ़े तीन महीनों शानदार और धामाकेदार परफॉर्मेंस देकर दर्शकों और जजेस का दिल जीत लिया है। बता दें कि, शोएब इब्राहम और अद्रिजा सिन्हा रनरअप रहे। जीतने के बाद मनीषा रानी ने बॉलीवुड में कदम रखने की ख्वाहिश जाहिर की।

मनीषा को इनाम में मिले 30 लाख रुपये

इस डांस शो को जीत कर मनीषा रानी ने एक ट्रॉफी और 30 लाख रुपए की प्राइज मनी जीती है। इसके अलावा उन्होंने यस आइलैंड और अबू धाबी की ट्रिप भी जीती है। मनीषा रानी ने 'झलक दिखला जा' शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। शो के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने जीत हासिल की है। शो में मनीषा रानी ने डांस के साथ साथ अपने वन लाइनर और वेबाकपन से सभी को अपना दिवाना बनाया।

यह भी पढ़े -झलक दिखला जा 11 को मिले फाइनलिस्ट, मनीषा रानी से लेकर धनश्री वर्मा तक इन कंटेस्टेंट ने बनाई अपनी जगह

मनीषा ने जीत के बाद कही ये बात

'झलक दिखला जा' जीतने के बाद मनीषा ने बातचीत भी की। उन्होंने कहा- मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा कि ट्रॉफी मेरे हाथ में है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। उनसे वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में भी पूछा गया। इस पर मनीषा बोलीं- पहले मैं सोचती थी कि चूंकि मैं बतौर वाइल्डकार्ड आई हूं, इसलिए शायद मैं नहीं जीत पाऊंगी। ऐसा इसलिए, क्योंकि 90 प्रतिशत बार वे जीत नहीं पाते क्योंकि उन्हें खुद को साबित करने का समय नहीं मिलता। जब तक हम शो में शामिल होते हैं, आधा सीजन बीत चुका होता है। शो में मौजूदा लोग अपनी पहचान बना चुके होते हैं। लेकिन अगर आप कम समय में वो कर सकें जो दूसरे शुरू से नहीं कर पाए, तो आप जीत सकते हैं। मैंने अपने इस सफर में अलग-अलग डांस स्टाइल में पर्फॉर्म किया। हालांकि मुझे खुद को साबित करने के लिए बहुत कम समय मिला, लेकिन मुझे खुशी है कि आखिरकार मैंने कर दिखाया।

यह भी पढ़े -'झलक दिखला जा' में मनीषा रानी की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित रह गईं कृति सेनन

बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं मनीषा

अब मनीषा रानी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वो खुद पर कड़ी मेहनत करने और एक्टिंग सीखने को तैयार हैं। उन्होंने बताया कि वे बॉलीवुड में किसके साथ पहले काम करना चाहती हैं। मनीषा रानी ने कहा- मैं हमेशा से सलमान खान और कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहती थी। शाहिद कपूर मेरे पसंदीदा एक्टर हैं। इसलिए मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करना भी बहुत अच्छा लगेगा।

यह भी पढ़े -मनीषा रानी को मिले 'आर' अक्षर से सजे खूबसूरत गिफ्ट


Created On :   3 March 2024 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story