अनंत-राधिका वेडिंग: विदेश में होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे, यहां जाने शादी की सारी अपडेट

विदेश में होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे, यहां जाने शादी की सारी अपडेट
  • विदेश में होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी
  • इस दिन लेगें सात फेरे
  • यहां जाने शादी की सारी अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही अनंत और राधिका के प्रीवेडिंग फंक्शन गुजरात जामनगर में रखे गए थे। जिसमें दुनियाभर के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। कपल की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन काफी ग्रेंड तरीके से हुआ था जो लोगों के बीच काफी चर्चा में रहा। खबरें हैं कि, कपल की शादी इसी साल जुलाई में होने जा वाली है। अब अनंत और राधिका के संगीत से लेकर शादी तक का वैन्यू रिवील हो गया है। इस बार अंबानी परिवार की ये शादी देश से बाहर होने वाली है और काफी ज्यादा ग्रैंड होने वाली है।

यह भी पढ़े -राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में आए मेहमानों को आमिर खान ने पड़ोसा खाना? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

विदेश में शादी रचाएंगे अनंत-राधिका

खबरों के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट लंदन में अपनी शादी रचाएंगे। स्टोक पार्क में कपल का एक फंक्शन होस्ट किया जाएगा। इतना ही नहीं इस फंक्शन में भी बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शिरकत कर सकते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स को अनंत और राधिका का वेडिंग का इंविटेशन भी चला गया है, जिसके बाद सभी सेलेब्स उस हिसाब से ही अपना शेड्यूल बना रहे हैं। शादी से पहले होने वाले फंक्शन में से एक संगीत नाइट भी काफी ग्रैंड होने वाला है। जहां अनंत और राधिका शादी लंदन में होगी तो वहीं उनका संगीत अबू धाबी में होने वाला है। हालांकि अभी कपल की शादी के डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े -अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए एलन मस्क! जानिए वायरल पोस्ट की सच्चाई

जाह्नवी कपूर ने होस्ट किया था राधिका का ब्राइडल शावर

बता दें कि, अभी हाल ही में राधिका मर्चेंट का ब्राइडल शावर भी हुआ है। राधिका के ब्राइडल शावर को उनकी बेस्ट फ्रेंड जाह्नवी कपूर ने होस्ट किया था, जिसकी तमाम तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस ब्राइडल शावर में अंबानी परिवार के सभी सदस्य नजर आए थे।

मार्च में हुए थे अनंत-राधिका प्री-वेडिंग फंक्शन

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी कई महीने पहले ही शुरू हो गई हैं। दोनों के प्री-वेडिंग की शुरुआत 1 मार्च से हुई थी जो कि 3 मार्च तक चला था। अंबानी परिवार के इस ग्रैंड इवेंट में लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। इसके अलावा बिजनेस और राजनीति जगत के तमाम लोग इसमें शामिल हुए थे। वहीं हॉलीवुड से रिहाना और डीजे ब्रावो ने भी अपनी परफॉर्मेंस से अंबानी परिवार के इवेंट में माहौल बना दिया था।

यह भी पढ़े -अंबानी परिवार की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट का साड़ी कलेक्शन है बेहद ही खास, आप भी ले सकती हैं आईडिया

Created On :   23 April 2024 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story