दो साल बाद अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल, दूसरे वीकेंड पर भी गदर 2 की शानदार कमाई जारी

दो साल बाद अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल, दूसरे वीकेंड पर भी गदर 2 की शानदार कमाई जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ इस साल की बहुचर्चित फिल्में थी। जिन्हें 11 अगस्त को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया गया था। दोनों ही सीक्वल फिल्में सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्मों को रिलीज हुए 2 हफ्ते बीत चुकें है लेकिन फिल्मों की कमाई लगातार जारी है। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का हर दिन रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन जारी है जिसने क्रिटिक्स की इमेजिनेशन को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अगर बात करें अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' की तो सनी देओल की ‘गदर 2’ से मिल रही जबरदस्त टक्कर के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म ने मात्र 9 दिन में 100 करोड़ के क्लब नें एंट्री कर ली है। अक्षय कुमार की फिल्म ने 2 साल बाद 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है। तो चलिए जानते हैं गदर 2 और ओएमजी 2 ने रिलीज के 9वें दिन शनिवार को कितनी कमाई की है।

ओएमजी 2 ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज हुई ओएमजी का सीक्वल है और एक सोशल मैसेज देती है। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को सनी देओल की गदर 2 से क्लैश का सामना करना पड़ा है इसके चलते इसकी कमाई में काफी गिरावट आई है। लेकिन फिर भी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म का 9वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन 10.50 करोड़ की कमाई की है। वीकेंड पर अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म ने फिर रफ्तार पकड़ी है। जहां फिल्म ने 8वें दिन 6.3 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं अब वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में फिर उछाल देखने को मिला है। इसी के साथ इस फिल्म का कलेक्शन 101.58 करोड़ रुपए हो गया है।

गदर 2 ने भी डबल डिजिट में किया कलेक्शन

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने लोगों की उम्मीदों से आगे बढ़ कर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी है। फिल्म हर रोज नए नए रिकॉर्ड बना रही है। शनिवार को भी फिल्म ने कलेक्शन के मामले में ओएमजी 2 को पीछे छोड़ दिया। गदर 2 ने अपने पहले ही हफ्ते में 200 करोड़ क्लब को पार कर लिया था। वहीं अब इसके 9वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म ने 9वें दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म ने कुल 336 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। 'गदर 2' फिलहाल कमाई के मामले में 'ओएमजी 2' से काफी आगे है।

Created On :   20 Aug 2023 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story