ओटीटी रिलीज डेट अनाउंसमेंट: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही 'कल्कि 2898 एडी', जाने कब और कहां देखें

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही कल्कि 2898 एडी, जाने कब और कहां देखें
  • बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद
  • अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही 'कल्कि 2898 एडी'
  • जाने कब और कहां देखें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मल्टी स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर धामल मचा दिया था। इस साइंस फिक्शन फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हसन और अमिताभ बच्चन को अलावा कई कलाकार एक साथ नजर आए। फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की। अब ये फिल्म ओटीटी पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में अगर आपने ये फिल्म सिनेमाघरों में जाकर नहीं देखी हैं तो अब आप इसे घर बैठे देख सकते हैं।

यह भी पढ़े -मुसाफ़िर हूं यारों शब्दों के जादूगर गुलज़ार, एक मैकेनिक जो बन गया महान गीतकार

ओटीटी पर कब रिलीज होगी 'कल्कि 2898 एडी'

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म कल्कि 2898 एडी 22 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में स्ट्रीम करेगी। वहीं 22 अगस्त को ये फिल्म हिंदी में नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। अगर आपको हिंदी में देखना है तो नेटफ्लिक्स का सबस्क्रिप्शन लेना होगा और दूसरी भाषाओं में देखना है तो प्राइम वीडियो का सबस्क्रिप्शन लेना होगा।

यह भी पढ़े -पंडित जसराज शास्त्रीय संगीत की एक ऐसी खनकती आवाज, जिसने अंटार्कटिका के दक्षिणी ध्रुव को भी जीवंत कर दिया था

1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई

फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल में नजर आए और इस जबरदस्त फिल्म का आनंद अब आप ओटीटी पर भी ले सकते हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 600 करोड़ के आस-पास था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1100 करोड़ के आस-पास की कमाई की थी। फिल्म कल्कि 2898 एडी की ओपनिंग भी जबरदस्त हुई थी और इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बनाए।

यह भी पढ़े -भारती सिंह ने कृष्णा अभिषेक को बांधी राखी, कहा- 'हम एक-दूसरे को जमकर चिढ़ाते हैं'

Created On :   17 Aug 2024 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story