सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: शादी से पहले ससुराल पहुंची एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, सास-ससुर और ननद के साथ बिताया संडे, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

शादी से पहले ससुराल पहुंची एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, सास-ससुर और ननद के साथ बिताया संडे, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
  • शादी से पहले ससुराल पहुंची एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा
  • सास-ससुर और ननद के साथ बिताया संडे
  • फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में हैं। हर तरफ उनकी शादी की चर्चा हो रही हैं। रूमर्स हैं कि कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाला है। हाल ही में सोनाक्षी-जहीर की शादी का ऑडियो कार्ड वायरल हुआ था। वहीं रैपर-सिंगर हनी सिंह ने भी एक पोस्ट कर कपल की शादी कंफर्म की थी। लेकिन सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने शादी की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इन सबके बीच दुल्हन बनने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने संडे का दिन अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ बिताया। जिसकी तस्वीर जहीर की बहन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़े -अमेरिका के कैलिफोर्निया में जंगल की आग के कारण 1,200 लोगों को निकाला गया

शादी से पहले ससुराल पहुंची सोनाक्षी

जहीर संग शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा अपने होने वाले ससुर, सास और ननद के साथ बॉन्डिंग करती नजर आईं। जहीर की बहन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सोनाक्षी ने अपने होने वाले ससुर इकबाल रत्नासी के पास खड़ी मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। वहीं सोनाक्षी के होने वाले दूल्हे जहीर इकबाल अपनी मां और बहन सनम रतनसी के बीच खड़े नजर आ रहे हैं। बता दें कि जहीर के पिता इकबाल एक जौहरी और बिजनेसमैन है। ये परिवार सलमान खान का करीबी है।


रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे सोनाक्षी-जहीर

खबरों की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की शादी का प्रोग्राम दो दिन तक चलेगा। दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं। सोनाक्षी के एक दोस्त ने कहा कि उन्हें 23 जून की शाम को कपल ने एक जश्न के लिए इनवाइट तो किया है। लेकिन उन्होंने शादी का कोई जिक्र नहीं किया है। उनका कहना है, “जहां तक ​​मुझे पता है, हो सकता है कि उन्होंने पहले ही रजिस्टर्ड शादी कर ली हो, या 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं। लेकिन इस तरह की कोई बड़ी शादी नहीं होगी, सिर्फ एक पार्टी होगी।” लीक हुए शादी के कार्ड पर ये मेंशन किया गया है कि मुंबई के रेस्तरां बास्टियन में एक इवेंट होस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़े -जूही परमार, मुनमुन दत्ता, आरती सिंह समेत कई सितारों ने पिता के साथ शेयर की तस्‍वीरें

मेहमानों के लिए रखा गया ड्रेस कोड

एक्ट्रेस ने अपनी शादी बेहद ही इंटीमेट तरीके से करने जा रही हैं। इसलिए उन्होंने शादी में शामिल होने वाले सभी महमानों के लिए ड्रेस कोड भी रखा है। लीक हुए कार्ड पर भी लिखा है कि गेस्ट को फेस्टिव और फॉर्मल कपड़ों में आना है और लाल कपड़ों के लिए साफ मना किया गया है। ऐसे में हो सकता है कि सोनाक्षी रेड लहंगा पहनेने वाली हैं, जिसके चलते वह गेस्ट को रेड पहनने से मना कर रही हैं।

यह भी पढ़े -नयनतारा, श्रुति हासन व ऐश्वर्या रजनीकांत ने फादर्स डे पर लुटाया प्‍यार

Created On :   17 Jun 2024 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story