कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस कियारा अडवाणी, इन इवेंट्स में निभाएंगी खास जिम्मेदारी

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस कियारा अडवाणी, इन इवेंट्स में निभाएंगी खास जिम्मेदारी
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस कियारा अडवाणी
  • इन इवेंट्स में निभाएंगी खास जिम्मेदारी
  • कल से भारत में देख सकते हैं ये इवेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कियारा अडवाणी ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। आज लाखों करोड़ों लोग एक्ट्रेस के फेन हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के बाद अब कियारा इंटरनेशन कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही है। कियारा अडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा के अलावा भारत की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धुलिपाला और अदिति राव हैदरी भी शामिल होंगी। कियारा इस इवेंट में कुछ खास जिम्मेदारियां निभाने वाल हैं तो चलिए जानते हैं वो खास जिम्मेदारियां क्या हैं।

भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी कियारा

कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन आज से फ्रांस के शहर कान्स में होने वाला है। भारत में इसे 15 मई से देखा जाएगा। कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 मई से शुरू होकर 25 मई को खत्म होगा। इस दौरान फेस्टिवल में कई भारतीय फिल्मों को भी प्रदर्शित किया जाएगा। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी रेड सी फिल्म फाउंडेशन के आयोजित इन सिनेमा गाला डिनर में अपने देश का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -आशुतोष राणा ने कहा, भूमिका की लंबाई के बजाय गहराई की ज्यादा परवाह करता हूं

भारत के लिए इसलिए खास है कान्स 2024

खबरों के अनुसार कान्स फिल्म फेस्टिवल में ही फिल्मिंग और ग्लोबल इंसेंटिव के बारे में चर्चा करने के लिए फोर पैनल का भी डिस्कशन होगा। इसके अलावा 18 मई को ला प्लेग जे पाल्मेस का भी आयोजन किया जाएगा। बता दें कि कियारा अडवाणी इस पैनल में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार ‘भारत पर्व’ का भी आयोजन होने जा रहा है। इस मायने में भारत के लिए यह फिल्म फेस्टिवल बेहद खास है।

यह भी पढ़े -खतरनाक बीमारी एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही शमिता शेट्टी, करानी पड़ी सर्जरी

30 साल बाद भारतीय फिल्म ने बनाई कान्स में जगह

बता दें कि, कान्स में इस डिनर की मेजबानी वैनिटी फेयर कर रहा है। इन सिनेमा गाला डिनर का आयोजन दुनियाभर की छह प्रतिभाशाली महिलाओं के लिए मनोरंजन के क्षेत्र में उनके योगदान के सम्मान में किया जाता है। 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल भारत के लिए बहुत खास होने वाला है क्योकिं पूरे 30 साल के बाद किसी भारतीय फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’ ने शो में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा एफटीआईआई की शॉर्ट फिल्म ‘सनफ्लावर्स वर द फर्स्ट वन्स टू नो’ को भी चुना गया है।

यह भी पढ़े -'फ्रीडम एट मिडनाइट' में सरोजिनी नायडू की भूमिका में आरजे मलिष्का, राजेश कुमार और केसी शंकर भी निभाएंगे अहम रोल

Created On :   14 May 2024 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story