अपकमिंग फिल्म: मेगास्टार चिरंजीवी की इस फिल्म के लिए बनाई गई 54 फीट की हनुमान मूर्ति, एक्शन सीक्वेंस में आएगी नजर

मेगास्टार चिरंजीवी की इस फिल्म के लिए बनाई गई 54 फीट की हनुमान मूर्ति, एक्शन सीक्वेंस में आएगी नजर
  • मेगास्टार चिरंजीवी ने दी फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामना
  • इस फिल्म के लिए बनाई गई 54 फीट की हनुमान मूर्ति
  • एक्शन सीक्वेंस में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज पूरे देश में धूम धाम से हनुमान जयंती मनाई जा रही है। इसी बीच मेगास्टार चिरंजीवी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। जिसमें एक खास मूर्ति के साथ एक्टर ने फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी है। बता दें कि, इस साल तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने भगवान हनुमान के भक्तों को तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' के साथ एक बड़ा तोहफा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब एक बार फिर तेलुगू इंडस्ट्री ने हनुमान भक्ति को एक नया तोहफा दिया है। तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी की नई फिल्म 'विश्वम्बरा' आ रही है। ये फिल्म एक माइथोलॉजी पर बेस्ड फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए फिल्म की टीम ने भगवान हनुमान की एक 54 फीट की प्रतिमा तैयार की है।

यह भी पढ़े -बिग बी, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने लोगों को होली की शुभकामनाएं दीं

चिरंजीवी ने किया पोस्ट

हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में हनुमान की एक बड़ी मूर्ति की तस्वीर है। फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी ने तेलुगू में लिखा, 'सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं।' चिरंजीवी ने आगे लिखा कि भगवान हनुमान की बुद्धिमता, कार्यकुशलता और वीरता सभी के लिए प्रेरणादायी है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुबह से वायरल होने लगी थीं। खबरें हैं कि, चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'विश्वम्बरा' के लिए ये 54 फुट की प्रतिमा बनाई गई है। इसका इस्तेमाल फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए होने वाला है।

यह भी पढ़े -पद्म विभूषण से सम्मानित चिरंजीवी से मिलने पहुंचे संदीप रेड्डी और श्रीकांत ओडेला, फोटो वायरल

एक्शन सीन में होगी मूर्ति!

फिल्म विश्वम्बरा' 200 करोड़ के बड़े बजट में बनाई जा रही है। ये फिल्म 10 जनवरी, 2025 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होनी है। चिरंजीवी के साथ फिल्म में त्रिशा, सुरभि और ईशा चावला भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दे कि, टीम ने हाल ही में एक धुआंधार एक्शन सीक्वेंस का शूट पूरा किया है। इस एक्शन सीन का शूट 26 दिनों में पूरा किया गया है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए VFX के जरिए एक फैंटेसी वर्ल्ड तैयार किया गया और इसी को पूरा करने के लिए ये 54 फीट की हनुमान प्रतिमा बनवाई गई है।

यह भी पढ़े -एसएस राजामौली, एनटीआर जूनियर ने चिरंजीवी को पद्म विभूषण जीतने पर दी बधाई

Created On :   23 April 2024 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story