चोरी का खुलासा: सूने आवास में सेंधमारी करने वाला चोर गिरफ्तार, तीन लाख रुपए कीमत के जेवर जब्त

सूने आवास में सेंधमारी करने वाला चोर गिरफ्तार, तीन लाख रुपए कीमत के जेवर जब्त
  • देहात थाना क्षेत्र के परतला की घटना
  • एक सूने आवास में सेंधमारी करने वाला एक चोर पुलिस गिरफ्त में
  • एसपी ने टीम को किया पुरुस्कृत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के परतला स्थित एक सूने आवास में सेंधमारी करने वाला एक चोर पुलिस गिरफ्त में है। शनिवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी से तीन लाख रुपए कीमत के जेवर जब्त किए गए है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि परतला निवासी रामकुमार खातरकर १६ मई को परिवार के साथ बैतूल के ग्राम बेलढाना स्थित ससुराल गया था। १८ मई को जब वह लौटा तो घर का ताला टूटा पड़ा था। अज्ञात चोर तीन लाख रुपए कीमत के जेवर उड़ा ले गए थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें एक पुराना शातिर बदमाश भैसादंड निवासी ३० वर्षीय अर्जुन मर्सकोले दिखाई दिया था। पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी अर्जुन ने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने तीन लाख रुपए के जेवर जब्त कर लिए है। आरोपी के खिलाफ धारा ४५७, ३८० के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसपी ने टीम को किया पुरुस्कृत

एसपी मनीष खत्री ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को दस हजार रुपए के इनाम से पुरुस्कृत किया है। टीम में टीआई जीएस उईके, निरीक्षक सत्येन्द्र बघेल, एसआई नारायण बघेल, एएसआई ब्रजेश रघुवंशी, आरक्षक संजय तुरकर, मेघराज रघुवंशी, गजानंद, विकास बैस, रवि ठाकुर, आनंद और साइबर से नितिन ठाकुर शामिल है।

Created On :   8 Jun 2024 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story