छिंदवाड़ा: महिला की बात सुन पुलिस के उड़े होश, थाने पहुंची महिला ने कहा... मैंने पति को मार दिया, शव सैप्टिक टैंक में है

महिला की बात सुन पुलिस के उड़े होश, थाने पहुंची महिला ने कहा... मैंने पति को मार दिया, शव सैप्टिक टैंक में है
  • महिला की बात सुन पुलिस के उड़े होश
  • थाने पहुंची महिला ने कहा... मैंने पति को मार दिया, शव सैप्टिक टैंक में है
  • रविवार को सैप्टिक टैंक से निकाला शव, पीएम कराया

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया। रावनवाड़ा पुलिस शनिवार शाम उस वक्त सन्न रह गई। जब बिछुआपठार की एक महिला थाने पहुंची और टीआई से कहा... साहब मैंने अपने पति को मार दिया है, उसकी डेडबॉडी घर के पीछे सैप्टिक टैंक में है। महिला की बातें सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस टीम महिला के घर पहुंची। रविवार सुबह सैप्टिक टैंक से शव बाहर निकाला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है।

टीआई सीएस सरियाम के मुताबिक शनिवार शाम लगभग ५.३० बजे बिछुआपठार निवासी शीला मर्सकोले ने पति 54 वर्षीय किशोर मर्सकोले की हत्या की सूचना दी है। शीला ने पुलिस को बताया कि चरित्र संदेह को लेकर अक्सर पति विवाद कर मारपीट करता था। १३ जून की सुबह लगभग ११ बजे पति शराब के नशे में आया और विवाद कर मारपीट कर रहा था। उसने भी पति को धक्का देकर गिराया और उसी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव घर के पीछे सैप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर उसमें डाल दिया है। रविवार को पुलिस ने शव बाहर निकालकर पीएम कराया है।

यह भी पढ़े -प्रदेश की 28 मॉडल पंचायतों में जिले की घोड़ावाड़ी, वजह कचरा सेग्रीगेशन से लेकर वाई-फाई सिस्टम जैसे नवाचार

दुर्गंध से घबराकर बताया सच-

शीला ने पति की हत्या कर शव सैप्टिक टैंक में डाल दिया था। अब सैप्टिक टैंक से दुर्गंध आने लगी थी। शीला को संदेह था कि परिवार व गांव के लोगों का इस बात का पता लग जाएगा। घबराहट में उसने थाने पहुंचकर पुलिस को सच्चाई बता दी।

घटना के वक्त दंपती अकेले थे-

पुलिस ने बताया कि शीला और किशोर के दो बेटे और एक बेटी है। घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य काम पर चले गए थे। शीला अकेली थी हत्या के बाद उसने स्वयं शव को सैप्टिक टैंक में डालकर ढक्कन बंद कर दिया था।

यह भी पढ़े -बोरे में बंद मिली थी लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त

Created On :   17 Jun 2024 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story