अमेठी हत्याकांड: बदमाशों ने घर में घुसकर सरकारी टीचर को पत्नी और समेत बच्चों को मारी गोली, 4 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों ने घर में घुसकर सरकारी टीचर को पत्नी और समेत बच्चों को मारी गोली, 4 की मौत, जांच में जुटी पुलिस
  • अमेठी में बदमाशों ने शिक्षक को परिवार समेत मौत के घाट उतारा
  • घर में घुसकर मारी गोलियां
  • सीएम योगी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

डिजिटल डेस्क, अमेठी। यूपी के अमेठी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां शिवरतनगंज थाना इलाके में बदमाशों ने घर में घुसकर सरकारी शिक्षक समेत पूरे परिवार को गोली मार दी। बदमाशों की गोली लगने शिक्षक, उसकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

उधर, सूचना मिलते ही दूसरे इलाके की पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। शिवरतनगंज समेत आसपास की पुलिस भी मौके पर पहुंची। अयोध्या रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार खुद मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने मामले का खुलासा होने की बात कही। जानकारी के मुताबिक शिक्षक अपने परिवार के साथ भवानी नगर चौराहे के पास एक किराए के मकान में रहते थे। वो जिले के सिंहपुर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले पनहौना गांव के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ थे।

सीएम योगी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

वहीं, इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वत: संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'आज जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।'

पुलिस मामले में पारिवारिक रंजिश के साथ-साथ हर पहलू के तहत तहकीकात कर रही है। पुलिस के मुताबिक हत्याकांड को लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया गया है।

Created On :   3 Oct 2024 7:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story