अमेठी हत्याकांड: टीचर की पत्नी का प्रेमी निकला हत्यारा, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, थोड़ी देर में एसपी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

टीचर की पत्नी का प्रेमी निकला हत्यारा, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, थोड़ी देर में एसपी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा
  • टीचर की पत्नी का पूर्व प्रेमी निकला हत्यारा
  • एसटीएफ ने शुक्रवार की शाम किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। अमेठी में गुरुवार को हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। रायबरेली के रहने वाले चंदन वर्मा ने टीचर और उसके परिवार की हत्या की। जानकारी के मुताबिक चंदन का टीचर की पत्नी के साथ अफेयर चलता था। दोनों की फोन पर बात भी होती थी। वारदात से पहले उसने अपने व्हाट्सएप पर बायो में लिखा था कि वो 5 लोगों को मारने वाला है।

इसके बाद चंदन वर्मा ने गुरुवार शाम घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। उसने टीचर, उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। एसटीएफ ने आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, थोड़ी देर में एसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

पत्नी ने चंदन के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

बताया जा रहा है कि शादी से पहले ही चंदन वर्मा का टीचर की पत्नी से अफेयर चल रहा था। इसकी जानकारी टीचर को हो गई थी। 18 अगस्त में टीचर की पत्नी पूनम भारती ने रायबरेली जिले की नगर कोतवाली में चंदन के खिलाफ FIR कराई थी। जिसमें उसने चंदन से परिवार को जान का खतरा होने की बात कही थी। उसने कहा था कि यदि उसके परिवार को कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार चंदन वर्मा ही होगा।

इसके बाद पुलिस ने चंदन से पूछताछ भी की थी। एफआईआर होने के बाद चंदन ने टीचर की पत्नी से बात करना बंद कर दिया था। हालांकि कुछ समय बाद चंदन ने परिवार को परेशान करना फिर शुरू कर दिया था। वह गुरुवार को बुलेट से टीचर के घर पहुंचा। इसके बाद उसकी पति-पत्नी से उसकी कहासुनी हुई। इसी बीच उसने टीचर, उसकी पत्नी और बच्चों को गोली मार दी।

वारदात शाम 6.50 पर हुई। गोली चलने की आवाज आने के बाद लोग टीचर के घर की तरफ दौड़े। अंदर जाकर देखा तो चारों के खून से लथपथ पड़े हुए थे।

Created On :   4 Oct 2024 6:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story