Shahdol News: दुष्कर्म के आरोपी व साथियों ने थाने में की पुलिस से झूमाझटकी

दुष्कर्म के आरोपी व साथियों ने थाने में की पुलिस से झूमाझटकी
  • दुष्कर्म पीडि़त महिला पर बनाते रहे समझौता करने का दबाव
  • रिपोर्ट पर सोहागपुर पुलिस ने जितेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 376, 376 (2) (एन) का प्रकरण दर्ज किया।

Shahdol News: सोहागपुर थाने में दुष्कर्म के आरोपी व साथियों द्वारा पुलिस कर्मियों से झूमाझटकी किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी तलाकशुदा एक महिला ने ग्राम कोटमा निवासी जितेंद्र सिंह 40 वर्ष पिता ललन सिंह के विरुद्ध शारीरिक शोषण की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

महिला का आरोप है कि आरोपी ने दबंगई पूर्वक कई साल से उसका शोषण किया। परेशान होकर महिला ने जून महीने से उससे मिलना जुलना बंद कर दिया तो धमकी देने लगा। रिपोर्ट पर सोहागपुर पुलिस ने जितेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 376, 376 (2) (एन) का प्रकरण दर्ज किया।

बताया जा रहा है कि महिला द्वारा रिपोर्ट करने की जानकारी मिलते ही आरोपी अपने तीन साथियों के साथ महिला से समझौता करने थाने पहुंच गया। यहां भी दबंगई दिखाई। तभी पुलिस को पता चला कि यही आरोपी है तो उसे पकडक़र लॉकअप में बंद किया जाने लगा।

इस बीच आरोपी के साथियों द्वारा पुलिस के साथ ही झूमाझटकी की गई। थाने में गमले व दूसरी वस्तुओं को नुकसान पहुंचाया गया। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। डीएसपी राघवेंद्र द्विवेदी के अनुसार आरोपी पकड़े जाने के डर से जमीन पर लेट जा रहा था, जिसे पकडक़र लॉकअप तक ले जाने मशक्कत करनी पड़ी।

Created On :   18 Oct 2024 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story