Shahdol News: ड्राइवर की हत्या मामले में चचाई पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

  • चचाई पुलिस गुरूवार शाम तक पीएम रिपोर्ट नहीं मिलने की कहती रही बात
  • पीएम करने वाले डॉक्टर ने कहा-गुरूवार दोपहर 2 बजे ही दे दी रिपोर्ट

Shahdol News: ओपीएम (ओरियंट पेपर मिल) की सोडा फैक्ट्री इकाई के बाहर 30 सितंबर की रात लगभग 11.30 बजे टैंकर ड्राइवर बलराज सिंह की मौत मामले में अनूपपुर जिले की चचाई थाना पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

घटना के 65 घंटे बाद भी चचाई पुलिस की कार्रवाई मर्ग कायमी तक सीमित रही। चचाई थाना प्रभारी वीरेंद्र बडक़रे ने गुरूवार शाम ‘दैनिक भास्कर’ को बताया कि बुढ़ार अस्पताल से पीएम रिपोर्ट अप्राप्त होने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं हुई। वहीं बुढ़ार अस्पताल में मृतक बलराज सिंह का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर रविकिशन पटेल ने बताया कि गुरूवार दोपहर 2 बजे ही चचाई पुलिस को पीएम रिपोर्ट सौंप दी गई है।

डॉक्टर पहले ही बता चुके हैं मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान-

सोडा फैक्ट्री गेट के बाहर बलराज सिंह की मौत मामले में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर पहले ही मौत का कारण सिर में चोट और पीठ, हाथ व पैर पर गहरे जख्म बता चुके हैं। सीएमएचओ डॉ. राजेश मिश्रा ने बुढ़ार में पीएम करने वाले डॉक्टरों से बात करने के बाद यह जानकारी दी थी।

लीपापोती का प्रयास-

जनचर्चा है कि ड्राइवर की मौत सामान्य मौत नहीं बल्कि हत्या थी। इस मामले में लगातार लीपापोती के प्रयास किए जा रहे हैं। हर पक्ष को प्रभावित करने की भी बात कही जा रही है।

Created On :   4 Oct 2024 11:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story