सिवनी: अधीक्षक की डांट से छात्रा ने पीया टॉयलेट क्लीनर, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

अधीक्षक की डांट से छात्रा ने पीया टॉयलेट क्लीनर, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, जांच में जुटी पुलिस
  • अधीक्षक की डांट से छात्रा ने पीया टॉयलेट क्लीनर
  • जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, सिवनी। डूंडासिवनी थाना अंतर्गत बोरदई में संचालित शासकीय कन्या शिक्षा परिसर की एक छात्रा ने शुक्रवार की शाम को टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से कन्या शिक्षा परिसर प्रबंधन में हडक़ंप मच गया। छात्रा ने अपने बयान में बताया कि उसने अधीक्षक की डांट से परेशान होकर यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े -बिना फिटनेस, इंश्योरेंस के फर्राटा भर रही थी स्कूल बस, परिवहन विभाग ने की कार्रवाई

ये है घटना

जानकारी के अनुसार कुरई निवासी आकंाक्षा भलावी(१६) कन्या शिक्षा परिसर में कक्षा १२ वीं की छात्रा है। शुक्रवार दोपहर को उसके पास मोबाइल चार्जर हॉस्टल अधीक्षक संतोषी उईके ने देख दिया था। इसको लेकर अधीक्षक ने आकांक्षा को डांट दिया था। शाम करीब छह बजे उसने टॉयलेट में रखा टॉयलेट क्लीनर का सेवन कर दिया। उसकी स्थिति बिगडऩे पर साथ की छात्राओं ने जानकारी वार्डन को दी तब उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़े -नियम विरूद्ध आवंटित हुई थीं सदर कॉम्पलेक्स की 48 दुकानें, दुकानदारों ने अवैध निर्माण किया, हजारों रुपए किराया भी बकाया

छात्रा बोली चार्जर धोखे से आ गया

नायब तहसीलदार ग्वालवंशी का कहना है कि छात्रा ने अपने बयान में बताया कि जो मोबाइल चार्जर उसके पास था वह उसके चाचा का था जो कि धोखे से उसके पास आ गया। इसी बात को लेकर अधीक्षक ने उसको डांटा था। फिलहाल पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। डूंडासिवनी थाना प्रभार किशोर वामनकर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पूरी कार्रवाई के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वहीं प्रभारी सहायक आयुक्त प्रियंका वर्मा और कन्या शिक्षा परिसर के प्राचार्य एमएस राहंगडाले से लगातार संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने मोबाइल कॉल रिसीव नहीं किया गया।

यह भी पढ़े -दूसरे दिन आठ और मरीज मिले,दो रेफर, कामता गांव में दूषित पानी से बीमारों की संख्या बढ़ी

Created On :   21 July 2024 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story