Seoni News: ठेकेदार निकला सरगना, किया गया गिरफ्तार

ठेकेदार निकला सरगना, किया गया गिरफ्तार
  • ठेकेदार निकला सरगना, किया गया गिरफ्तार
  • २० हजार रुपए में बेचते थे तार

Seoni News: धनौरा पुलिस ने तार चोरी के मामले में पकड़ाए आरोपियों से पूछताछ की तो बड़ा खुलासा हुआ। एक आरोपी सगरना निकला जो कि बिजली कंपनी में ठेकेदारी का काम करता है। वह अपने मजदूरों से तार चोरी करवाकर उसे कबाड़ी को बेचता था। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से १.१० लाख रुपए कीमती एल्यूमीनियम तार, पिकअप वाहन क्रमांक एमपी २० जेडडी ८६९७ को जब्त किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े -आरोग्य भारती के अखिल भारतीय प्रतिनिधि मंडल सम्मेलन में सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान, MP में विकसित होगा केरल जैसा मेडिकल टूरिज्म, अस्पतालों में होगी 46 हजार 451 पदों पर भर्ती

से होता था काम

धनौरा थाना प्रभारी मनीष बंसोड़ ने बताया कि कहानी निवासी शफीक पिता बब्बू खान (45) बिजली कंपनी में ठेकेदारी का काम करता है। फील्ड में उसे हर क्षेत्र की जानकारी थी। वह अपने मजदूरों से बिजली के तार कटवाता और उसे लखनादौन के कबाड़ी शाहरुख पिता सलीम खान (28) को बेच देता था। शनिवार की रात में जिन चार लोगों को पकड़ा गया था, उन्होंने बताया था कि वे तार को लखनादौन के शाहरूख कबाड़ी के पास ले जा रहे थे।

यह भी पढ़े -स्कूल से चोरी करने वाला पकड़ाया, धूमा पुलिस की कार्रवाई, आरोपी को जेल

२० हजार रुपए में बेचते थे तार

पुलिस ने बताया कि एक क्विंटल एल्यूमीनियम तार २० हजार रुपए में बेचते थे, जबकि बाजार में एल्यूमीनियम तार की कीमत करीब ५० हजार रुपए है। सुनसान क्षेत्र में बिजली पोल से तार कटर से काटकर उसका बंडल बनाकर उसे ले जाते थे। पुलिस ने शफीक खान ,शाहरूख खान के अलावा घंसौर छीतापार निवासी संतोष पिता दौलत प्रसाद ब्रम्हे (30), धनौरा उमरपानी निवासी राकेश पिता कलुआ यादव (28), सहदेव पिता बारेलाल उइके (28),प्रकाश पिता रमनसिंह धुर्वे (27) को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी मनीष बंसोड़, प्रधान आरक्षक दशरथ धुर्वे, राहुल सवाई, देवेश चौधरी और मंजीत यादव शामिल रहे।

यह भी पढ़े -मवेशियों से भरा ट्रक जब्त, कार्रवाई 59 में से 31 पाए गए मृत

Created On :   23 Sept 2024 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story