Seoni News: खाली कैरेट की आड़ में मवेशी तस्करी, ट्रक से २2 मवेशी बरामद, कोतवाली ने दो को किया गिरफ्तार

खाली कैरेट की आड़ में मवेशी तस्करी, ट्रक से २2 मवेशी बरामद, कोतवाली ने दो को किया गिरफ्तार
  • खाली कैरेट की आड़ में मवेशी तस्करी
  • ट्रक से २2 मवेशी बरामद
  • कोतवाली ने दो को किया गिरफ्तार

Seoni News: फिल्म पुष्पा की तर्ज पर मवेशी तस्करी हो रही है। इसका एक और उदाहरण रविवार की सुबह कोतवाली पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में देखने को मिला। फल और सब्जी रखने के लिए उपयोग में आने वाले खाली कैरेट के परिवहन की आड़ में मवेशी तस्करी हो रही थी। आरोपियों ने ट्रक के अंदर मवेशियों को क्रूरतापूर्वक भरकर ट्रक के ऊपर और पीछे लकड़ी के पटिया लगाकर कैरेट रख दिए थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि ट्रक से २२ मवेशी बरामद किए जिसमें से एक मवेशी की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े -आरोग्य भारती के अखिल भारतीय प्रतिनिधि मंडल सम्मेलन में सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान, MP में विकसित होगा केरल जैसा मेडिकल टूरिज्म, अस्पतालों में होगी 46 हजार 451 पदों पर भर्ती

ये है कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि ट्रक क्रमांक एमपी20 एचबी 3251 में मवेशियों को भरकर नागपुर की ओर ले जाया जा रहा है। छिंदवाड़ा बाइपास में ब्रिज के ऊपर जाम लगाकर ट्रक को रोका गया। इससे पहले आरोपी भाग जाते उन्हें दबोच लिया गया। पकड़े गए आरोपी राजगढ़ जिले के फुलफुरा गांव निवासी संतोष पिता भवरलाल लोधा (52)और शाजापुर निवासी राजू पिता फूलसिंह चौकसे (32) ने पुलिस को बताया कि मवेशियों को सतना जिले के उचेहरा क्षेत्र से लोड किए गए थे। २१ मवेशियों को गौशाला भेजा गया है। जब्त ट्रक को राजसात कराने की कार्रवाई की जा रही। इस कार्रवाई में कोतवाली टीआई सतीश तिवारी, एएसआई संजय यादव, प्रधानआरक्षक सुंदर श्याम तिवारी, आरक्षक नीतेश राजपूत, अजय मिश्रा, अजय धुर्वे, सौरभ ठाकुर, गौरीशंकर राणा, प्रदीप चौधरी, इरफान खान, सतीश इनवाती, मुकेश चौरिया, शिशुपाल सोंलकी, रविन्द्र डेहरिया, नंदकिशोर परतेती एवं 100 डायल का चालक शामिल रहा।

यह भी पढ़े -स्कूल से चोरी करने वाला पकड़ाया, धूमा पुलिस की कार्रवाई, आरोपी को जेल

Created On :   23 Sept 2024 5:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story