सिवनी: प्रधान आरक्षक के हत्यारे को खोजने में पुलिस नाकाम

प्रधान आरक्षक के हत्यारे को खोजने में पुलिस नाकाम
  • प्रधान आरक्षक के हत्यारे को खोजने में पुलिस नाकाम
  • कई टीमें गठित होने के बाद भी असफल,ईनाम भी किया गया है घोषित

डिजिटल डेस्क, सिवनी। डूंडासिवनी थाने के प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर की हत्या करने वाले को अभी तक पुलिस खोज नहीं पाई है। एक माह का समय बीत गया ,लेकिन आरोपी का कहीं पता नहीं लगा है। जबकि आरोपी को गिरप्तार करने के लिए बकायदा अलग-अलग थानों की टीम बनाई गई थी। इतना ही नहीं ५० हजार का इनाम भी घोषित किया गया जा चुका है। जबकि पुलिस के पास सायबर सेल और अन्य तकनीकी व्यवस्था मौजूद है। इसके बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस अभी भी जांच का ही हवाला दे रही है।

१९ जनवरी को हुई थी घटना

१९ जनवरी की रात छिंदवाड़ा ब्रिज के पास चोरी के आरोपियों को पकडऩे के दौरान आरोपी रामगनेश उर्फ सद्दाम गुर्जर ने प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर के सीने में गोली चला दी। इस घटना में राकेश शहीद हो गए थे। पुलिस ने जनक खन्ना ,प्रद्युम्न वैष्णव और गुलशन वैष्णव को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपी इस समय जिला जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़े -पहले दिन चार घोंसलों में मिले 2७ गिद्ध, गिद्धों की गणना का काम शुरु, तीन दिन तक चलेगी गणना

टीम भी यथावत

मुख्य आरोपी सद्दाम को पकडऩे के लिए जो टीम बनाई गई थी वे भी यथावत अपना काम थानों में कर रही है। शुरुआत में टीमें अलग-अलग लोकेशन पर गई थी लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं मिलने पर टीम भी वापस सिवनी आ गई। प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर की हत्या के मामले में पुलिस अभी कोई सक्रियता से काम नहीं कर रही है। जबकि पीडि़त परिवार भी पुलिस से उम्मीद लगाए हुए हैं।

यह भी पढ़े -जिले के १६३ गांवों में हुई ओलावृष्टि, नुकसान की आशंका

Created On :   18 Feb 2024 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story