सिवनी: छपारा के युवक की हैदराबाद में मौत का मामला

छपारा के युवक की हैदराबाद में मौत का मामला
  • युवक की मौत, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन
  • पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया
  • हैदराबाद में संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

डिजिटल डेस्क,सिवनी। छपारा के एक युवक की हैदराबाद में संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। घटना पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को थाने लेकर पहुंच गए और जांच की मांग की। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार कुर्सीपार टोला निवासी विजय यादव (22) हैदराबाद की ट्रांसपोर्ट कंपनी में मजदूरी का कार्य करने पिछले दो माह से गया था। सोमवार को उसकी तबियत बिगड़े पर कंपनी के कर्मचारियों ने उसे अस्पताल लेकर गए थे जहां से उस नागपुर के एम्स अस्पताल रेफर कर दिया था जहां डॉक्टर ने विजय को मृत घोषित कर दिया।

एंबुलेंस से भेज दिया शव

कंपनी के द्वारा विजय के शव को एंबुलेंस में रखवाकर छपारा स्थित उसके गांव में पहुंचा दिया। जैसे ही परिजनों को बेटे का शव मिला तो वे उसकी मौत को लेकर यकीन ही नहीं कर रहे थे। हत्या की आशंका जताते हुए परिजन शव को छपारा थाने ले गए।

परिजनों का कहना था कि उनका बेटा जवान था और उसे कोई बीमारी नहीं थी फिर भी उसकी मौत कैसे हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

व्यापारी के बेटे ने मुंबई में की खुदकुशी

कुरई थाना के विजयपानी गांव के रहने वाले व्यापारी के एकलौते बेटे ने मुंबई में खुदकुशी कर ली प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय गुप्ता का बेटा अमन गुप्ता मुंबई में एक निजी बैंक में जॉब करता था। मंगलवार की रात अमन ने अपने कमरे में फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर परिजन मुंबई पहुंचे और बेटे के शव को अपने गांव लेकर पहुंचे। अमन ने यह कदम क्यों उठाया यह पता नहीं चला है। अमन के पिता किराना के व्यापारी हैं और उनकी एक बेटी भी है। अमन अकेला रहता था और तीज त्योहार में ही घर आता था।

Created On :   18 Jan 2024 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story