Satna News: रास्ता रोककर 3 बदमाशों ने वाहन सवार से मांगे रुपए

रास्ता रोककर 3 बदमाशों ने वाहन सवार से मांगे रुपए
  • कहा बाबा सिद्दीकी को निपटाकर आ रहे हैं अब सांसद की बारी है
  • पूछताछ में आरोपियों ने धमकाने और अड़ीबाजी का जुर्म कबूल कर लिया।
  • आरोपियों को दोपहर बाद कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।

Satna News: वाहन सवार को रोककर अड़ीबाजी करने वाले बदमाशों को मुंबई के हाई प्रोफाइल बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का सहारा लेकर धमकाने की कोशिश भारी पड़ गई। सिटी कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर कुछ घंटों के अंदर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

टीआई रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि प्रमोद उर्फ गुड्डा पुत्र रामपाल सिंह 46 वर्ष, निवासी बरदाडीह रोड मुख्त्यारगंज, बुधवार की देर रात को निजी वाहन में उचेहरा से सतना आ रहे थे। तकरीबन 3 बजे तिघरा शराब दुकान के पास 3 लोगों ने रास्ता रोककर गाली-गलौज करते हुए शराब पीने के लिए पैसे मांगे, मगर जब प्रमोद ने मना किया तो आरोपियों ने धमकाते हुए कहा कि अभी मुंबई में बाबा सिद्दीकी को निपटाकर आ रहे हैं और अब सतना सांसद की बारी है।

यह बात सुनते ही युवक के होश उड़ गए, इस बीच आरोपियों ने उसका फोन नंबर भी हासिल कर लिया। पीडि़त किसी तरह जान बचाकर भागा और गुरुवार सुबह कोतवाली जाकर पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत दर्ज करा दी, जिस पर बीएनएस की धारा 126(2), 119(1), 351(2), 296 और 3(5) का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

फोन पर भी धमकाया

प्रमोद सिंह के भाग निकलने के बाद एक आरोपी ने मोबाइल पर फोन कर धमकाया, जिससे वह घबरा गया। इसी फोन नम्बर के सहारे पुलिस की टीम ने साइबर सेल की मदद से खोजबीन प्रारंभ कर दी और कुछ घंटों के अंदर ही एक-एक कर आरोपी विक्रम सिंह पुत्र छोटेलाल सिंह 26 वर्ष, निवासी बांधी-मौहार, रवि पुत्र राधाचरण द्विवेदी 19 वर्ष, निवासी बरा, थाना उचेहरा और दीपक पुत्र राजकुमार द्विवेदी 23 वर्ष, निवासी कामता टोला, हाल इटार, थाना गुढ़, जिला रीवा, को उठा लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने धमकाने और अड़ीबाजी का जुर्म कबूल कर लिया। हालांकि तीनों का किसी गैंग से कोई संबंध सामने नहीं आया और न ही आपराधिक रिकार्ड मिला है। ऐसे में आरोपियों को दोपहर बाद कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।

Created On :   25 Oct 2024 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story