सतना: कुएं में मिली लाश का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम

कुएं में मिली लाश का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम
  • शरीर में पाए गए चोट के निशान
  • पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया था
  • पूरे मामले में मृतक के जीजा की शिकायत पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

डिजिटल डेस्क,सतना। अमदरा बाइपास में स्थित कुएं में मिली लाश का पोस्टमार्टम रविवार दोपहर को मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. चंद्रशेखर बाघमारे ने किया। प्रारंभिक जांच में शरीर पर कुछ चोटें मिली हैं, जो मारपीट अथवा गिरने से आ सकती हैं, वहीं मृतक की फीमर बोन भी सुरक्षित कराई गई है, जिसका डायटम टेस्ट फॉरेंसिक लैब में कराया जाएगा।

गौरतलब है कि रविशंकर पुत्र छोटेलाल यादव 23 वर्ष, निवासी गढ़पुर, थाना पाली जिला उमरिया, बेंगलुरु में नौकरी करता था और छुट्टियों पर जीजा रामप्रसाद यादव निवासी नौगवां के घर आ जाता था। सितंबर में भी वह बहनोई के पास आ गया था, मगर 7 सितंबर को रहस्यमय ढंग से लापता हो गया।

गांव के ही लोगों से हुआ था विवाद

युवक के नहीं मिलने पर जब खोज शुरू की गई तो पता चला कि गांव के ही कुछ लोगों से झगड़े के बाद से वह कहीं नहीं दिखा। अलबत्ता शराब दुकान के पास मोबाइल जरूर मिला था, जिसे लेकर रामप्रसाद रिपोर्ट करने गया तो मुंशी ने फोन रख लिया और तलाश करने की बात कहकर लौटा दिया। इसी बीच 14 सितंबर को अमदरा बाइपास कुएं में उसकी लाश उतराती मिली, जिसे बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया था। इस पूरे मामले में मृतक के जीजा की शिकायत पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

Created On :   17 Sept 2024 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story