एसपी ने किया सस्पेंड: जुआ फड़ चलाने वाले से सिपाही को महंगी पड़ी यारी

जुआ फड़ चलाने वाले से सिपाही को महंगी पड़ी यारी
  • जुआरियों को अपने ठिकाने तक लाने के लिए गुर्गे लगा रखे थे जो बाइक से लोगों को लाते और ले जाते थे।
  • गांव में दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर नकदी समेत ताश की गड्डी और मोबाइल जब्त किए थे

डिजिटल डेस्क,सतना। जसो थाना क्षेत्र के जमुना तोर गांव में जुएं का अड्डा चलाने वाले आरोपी अवधेश उर्फ मुनि पुत्र हरगोविंद सिंह 40 वर्ष, निवासी अमकुई, से यारी निभाना आरक्षक पिंटू कुशवाहा को भारी पड़ गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान आशुतोष गुप्ता ने सिपाही को सस्पेंड कर नागौद एसडीओपी विदिता डागर को जांच सौंप दी है। गौरतलब है कि बीते 27 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर जसो टीआई रोहित यादव ने पुलिस टीम के साथ जमुना तोर गांव में दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर नकदी समेत ताश की गड्डी और मोबाइल जब्त किए थे, मगर तब मुख्य आरोपी अवधेश सिंह फरार हो गया था।

फरारी के दौरान ही अग्रिम जमानत के लिए शातिर बदमाश 4 सितंबर को नागौद न्यायालय पहुंच गया, जहां जसो थाने के आरक्षक पिंटू कुशवाहा ने उसे देख लिया, मगर गिरफ्तार करने अथवा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करने की बजाय बातचीत करने लगा, तभी किसी ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

अंतत: पकड़ा गया मुख्य आरोपी

उधर जसो पुलिस ने वीडियो वायरल होने के अगले ही दिन जुआ अड्डा चलाने वाले आरोपी अवधेश सिंह उर्फ मुनि को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। उसके कब्जे से मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है।

आरोपी के खिलाफ पूर्व से जुआ-सट्टा, आम्र्स एक्ट और मारपीट व लूट के 5 गंभीर अपराध दर्ज हैं। आरोपी जसो और देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में जगह बदल-बदलकर जुआ का अड्डा चला रहा था, उसने जुआरियों को अपने ठिकाने तक लाने के लिए गुर्गे लगा रखे थे जो बाइक से लोगों को लाते और ले जाते थे।

Created On :   6 Sept 2024 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story