सतना: अलग-अलग जगह 4 लोगों ने फांसी के फंदे पर झूलकर की आत्महत्या

अलग-अलग जगह 4 लोगों ने फांसी के फंदे पर झूलकर की आत्महत्या
  • घटना की खबर लगने पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है
  • पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डिजिटल डेस्क,सतना। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवतियों और एक नाबालिग समेत 4 लोगों ने फांसी के फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया, जिस पर मर्ग कायम कर संबंधित थाना पुलिस जांच में जुट गई है। अधिकांश मामलों में खुदकुशी के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है।

केस-1

सभापुर थाना अंतर्गत बंधान टोला बिरसिंहपुर में युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि साक्षी पुत्री प्रेमचन्द्र वर्मा 19 वर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते बुधवार सुबह लगभग साढ़े 10 बजे घर के अंदर दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं यह बात पता चलते ही परिजन सकते में आ गए।

केस-2

सिविल लाइन थाना अंतर्गत बड़ा अमौधा में 17 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले पिता के देहांत के बाद लडक़ी अपनी मां के साथ रहती थी। बुधवार सुबह उसकी मां काम पर चली गई, तब किसी समय नाबालिग ने घर के अंदर ही दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। शाम लगभग 5 बजे वापस आने पर महिला को घटना की जानकारी लगी तो उसने थाने में सूचना दी, जिस पर मर्ग कायम करते हुए पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

केस-3

कोलगवां पुलिस से मिली जानकारी के मुुताबिक टिकुरिया टोला निवासी राधा पुत्री अशोक चौधरी 18 वर्ष, ने मंगलवार देर रात को परिजनों के सो जाने के बाद घर में फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। बुधवार सुबह जब घर वालों की नींद खुली तो घटना की जानकारी लगी, जिसकी सूचना तुरंत थाने में दी गई तो पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाते हुए अस्पताल भेजकर पोस्टमार्टम कराया।

केस- 4

रामनगर थाना अंतर्गत कर्रा गांव में मंगलवार रात को अंकित सिंह पुत्र कमलेश पटेल 24 वर्ष, ने घर में ही फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर लिया, जिससे परिजन सकते में आ गए। घटना की खबर लगने पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है, तो वहीं मृतक के घर वाले अब भी सदमे की हालत में हैं।

Created On :   12 Sept 2024 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story