पन्ना: आकाशीय बिजली की दो घटनाओ में सात नग बकरियों की मौत

आकाशीय बिजली की दो घटनाओ में सात नग बकरियों की मौत
  • धरमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत
  • आकाशीय बिजली की दो घटनाओ में सात नग बकरियों की मौत

डिजिटल डेस्क, टिकुरिहा नि.प्र.। धरमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आकाशीय बिजली की दो घटनाओ में सात नग बकरियो की मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत ग्राम राजापुर के भावनीपुर गांव के मुन्नीलाल यादव एवं तुलसीदास यादव गांव के बाहर आज अपनी बकरियों को चराने ले गए थे। दोपहर में बारिश होने पर बकरियां समीप स्थित बेर के पेड़ के नीचे जाकर खडी थी तभी आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आई पांच नग बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी घटना आज १८ जुलाई को ही धरमपुर थाने के ही लामी गांव के समीप घटित हुई।

यह भी पढ़े -बारात में खाना खाने के बाद बच्चो की बिगड़ी तबियत, पहले कल्दा फिर सलेहा अस्पताल में हुआ उपचार

जानकारी के अनुसार लामी निवासी बूखाली प्रजापति की दो नग बकरियां दोपहर चरने के लिए चली गई थी बारिश होने पर बकरियां महुए के पेड़ के नीचे जाकर खडी हो गई तभी आकाशीय बिजली गिरी और उसकी चपेट में आई दोनो बकरियों की घटना स्थल पर मौत हो गई। बकरी पालको द्वारा घटनाओ की सूचना धरमपुर थाना में दी गई जिसके बाद आकाशीय बिजली गिरने से मृत बकरियों का पोस्टमार्टम पशु चिकित्सक से करवाये जा रहे होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़े -गेहूं उपार्जन केन्द्र बडागांव गोदाम क्रमांक 14 में हुई अनियमितता पर की गई कार्यवाही, केन्द्र प्रभारी के विरूद्ध एफआईआर के निर्देश

Created On :   19 July 2024 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story