Panna News: खाद्यान्न की दुकान में चोरों ने बोला धावा, शटर तोड़ अनाज की 20 बोरियों की गई चोरी

खाद्यान्न की दुकान में चोरों ने बोला धावा, शटर तोड़ अनाज की 20 बोरियों की गई चोरी
  • खाद्यान्न की दुकान में चोरों ने बोला धावा
  • शटर तोड़ अनाज की 20 बोरियों की गई चोरी

Panna News: कस्बे के नजदीक स्थित भरवारा में सहकारिता विभाग के गोदाम में पीछे तरफ संचालित खाद्यान्न की दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। सुबह लगभग १० सूचना मिलने कर पुलिस भी मौके पर जांच के लिए पहुंची। खाद्यान्न दुकान के विक्रेता राजन नामदेव ने बताया कि वह सुबह लगभग साढ़े ०9 बजे के लगभग खाद्यान्न दुकान पहुंचा तो देखा की शटर नीचे से उखड़ी हुई है।

यह भी पढ़े -पहाडीखेरा तथा इटौरा में पुन: शुरू हुई पेयजल की सप्लाई, लुहरहाई के ग्रामीण अभी प्यासे

चोरी की आशंका होने पर उसने तुरंत डायल १०० को फोन कर घटना की सूचना दी तथा इसके बाद समिति प्रबंधक को भी अवगत कराया। मौके पर एएसआई यशवंत सिंह ने पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। जिसमें खाद्यान्न दुकान के विक्रेता द्वारा बताया गया कि 16 बोरी गेहूं एवं ०४ बोरी चावल की कुल 20 बोरी अनाज की चोरी गई हैं। मौका स्थल पर प्राप्त जानकारी अनुसार चोरों ने शटर का निचला हिस्सा अलग कर चोरी की एवं बोरियों को पास ही बाउंड्री बाल के दूसरी तरफ से ले गए। चोरी किए गए २० बोरी अनाज को किसी वाहन के द्वारा ले जाने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़े -पन्ना के समक्ष ने इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया अपना नाम, ४ सेकेण्ड में अंग्रेजी के ए से जेड अल्फाबेट विथ स्पेस किये टाईप

Created On :   8 Oct 2024 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story