Panna News: मध्यांचल ग्रामीण बैंक परिसर में आयोजित होगी बैंक अदालत

मध्यांचल ग्रामीण बैंक परिसर में आयोजित होगी बैंक अदालत
  • देवेन्द्रनगर स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक
  • मध्यांचल ग्रामीण बैंक परिसर में आयोजित होगी बैंक अदालत

Panna News: देवेन्द्रनगर स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक में २७ सितम्बर २०२४ को एक विशेष बैंक अदालत का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर सभी खाताधारकों को उनके ऋण पर ५० प्रतिशत की भारी छूट प्रदान की जायेगी। शाखा प्रबंधक किशन थापा ने जानकारी देते हुए बताया कि बैंक अदालत एनपीए नॉन-परफार्मिंग, सेट खाताधारकों के लिए आयोजित की जा रही है। जिन खातों में बकाया राशि है और जो खराब हो चुके हैं उनके लिए एकमुश्त समाधान योजना लागू होगी। इस योजना का उद्देश्य आपको कर्ज से मुक्ति दिलाना और आपके वित्तीय बोझ को कम करना है।

यह भी पढ़े -कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई जिला सतर्कता एवं मॉनीटरिंग समिति की बैठक

बैंक की अपील है कि क्षेत्र के सभी एनपीए खाता धारक 27 सितंबर 2024 शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक बैंक परिसर में उपस्थित होकर इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं। यह आपके पुराने कर्ज को चुकाने और वित्तीय स्थिति को सुधारने का एक अनमोल मौका है। सभी खाताधारकों को यह समझना चाहिए कि इस अवसर का लाभ उठाने से न केवल उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा बल्कि आपको एक नई शुरुआत का मौका भी मिलेगा।

यह भी पढ़े -खतरे से खाली नहीं नेशनल हाइवे पन्ना-सतना मार्ग में चलना, बड़े-बड़े गड्ढे होने के चलते वाहन हो रहे अनियंत्रित

Created On :   24 Sept 2024 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story