Panna News: पटवारी संघ के निर्वाचन में सुरेन्द्र अध्यक्ष, लोकेन्द्र कोषाध्यक्ष व रेवती रमन सचिव निर्वाचित

पटवारी संघ के निर्वाचन में सुरेन्द्र अध्यक्ष, लोकेन्द्र कोषाध्यक्ष व रेवती रमन सचिव निर्वाचित
  • पटवारी संघ के निर्वाचन में सुरेन्द्र अध्यक्ष
  • लोकेन्द्र कोषाध्यक्ष व रेवती रमन सचिव निर्वाचित

Panna News: जिला पटवारी संघ के सम्पन्न हुए चुनाव में सुरेन्द्र कुमार वर्मा अध्यक्ष, लोकेन्द्र सिंह राजपूत कोषाध्यक्ष व रेवती रमन मिश्रा सचिव निर्वाचित हुए। आज ०६ अक्टूबर की सुबह १० बजे से ०३ बजे तक बेनीसागर मोहल्ला स्थित मैरिज गार्डन इन तीनों पदों के कुल ३५२ मतदाताओं में से ३११ मतदाताओं ने मतदान में हिस्सा लिया। चुनाव सम्पन्न कराये जाने के लिए सुश्री देववती गुप्ता को निर्वाचन अधिकारी व वीरेन्द्र त्रिपाठी को सहायक निर्वाचन अधिकारी बनाया गया। मतगणना के पश्चात निर्वाचन अधिकारी सुश्री देववती गुप्ता ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए सुरेन्द्र कुमार वर्मा को ११८, निखिल गौतम को १०१ वोट, शत्रुघन सोनी को ९२ मत प्राप्त हुए। वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए लोकेेन्द्र सिंह राजपूत को १६० व सरदार आलम खान को १५१ मत प्राप्त हुए।

यह भी पढ़े -संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का आज होगा समापन, सागर और छतरपुर क्रिकेट के फाइनल में पहुंची

सचिव पद लिए रेवती रमन मिश्रा को १६७ एवं अंकित बागरी को १४४ मत प्राप्त हुए। निर्वाचन अधिकारी ने बतलाया कि अध्यक्ष पद के लिए सुरेन्द्र कुमार वर्मा १७ मतों, लोकेन्द्र सिंह राजपूत ०९ मतों वहीं सचिव पद के लिए रेवती रमन मिश्रा २३ मतों से विजयी घोषित किये गये। मतगणना के बाद गुनौर विधायक डॉ. राजेश वर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित समारोह के दौरान निर्वाचित सभी पदाधिकारियों को निर्वाचित होने संबधी प्रमाण पत्र प्रस्तुत किये साथ ही अपनी ओर से विजयी होने वाले सभी पदाधिकारियों को शुभकामनायें दीं। गौरतलब हो कि यह पहला मौका है जब पटवारी संघ के चुनाव सम्पन्न हुए। वर्ष २०१३ से अभी तक वरिष्ठ पटवारी विमल यादव अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सम्भाल रहे थे। सम्पन्न हुए चुनाव में हिस्सा लेने के लिए जिलेभर के पटवारी मतदान करने के लिए यहां पहुंचे।

यह भी पढ़े -शाहनगर के मिनी स्टेडियम की हालत बदतर, शाम होते ही आसामाजिक बनाते हैं स्टेडियम को अपना डेरा, यहां-वहां छलकते हैं जाम

Created On :   7 Oct 2024 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story