Panna News: कालेज के प्रोफेसर की शिकायत करने एसपी के पास पहुंची छात्रायें, कोतवाली पुलिस को दिए जांच के आदेश

कालेज के प्रोफेसर की शिकायत करने एसपी के पास पहुंची छात्रायें, कोतवाली पुलिस को दिए जांच के आदेश
  • कालेज के प्रोफेसर की शिकायत करने एसपी के पास पहुंची छात्रायें
  • कोतवाली पुलिस को दिए जांच के आदेश

Panna News: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस पन्ना की छात्रायें आज २३ सितम्बर को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची जहां पर उनके द्वारा कालेज के प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव के विरूद्ध श्किायती आवेदन पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि प्रोफेसर द्वारा व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैटिंग करने, क्लास के समय के बहाने परेशान करने, अपने सोशल मीडिया एकांउट को जबरन फालो करने, अपनी लिखी पुस्तक को जबरन खरीदने का दबाव बनाया जाता है।

यह भी पढ़े -खतरे से खाली नहीं नेशनल हाइवे पन्ना-सतना मार्ग में चलना, बड़े-बड़े गड्ढे होने के चलते वाहन हो रहे अनियंत्रित

छात्राओं ने बताया कि यह प्रोफसेर बीते साल से आए दिन छात्राओं को आपत्तिजनक अश्लील मैसेज एवं अभद्र टिप्पणी करके सालभर से प्रताडित और परेशान कर रहे हैं। इस संबध में कालेज के प्राचार्य को कई बार आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है लेकिन आज तक किसी भी प्रकार की प्रोफेसर के विरूद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गई।

यह भी पढ़े -दुबई से संचालित अंतरराष्ट्रीय ठग गिरोह से जुडे पांच जालसाज गिरफ्तार

इनका कहना है

कालेज की छात्रायें आईं थीं प्रोफेसर के विरूद्ध शिकायत दी है, बच्चियों को समझाया गया है कि जो पुलिस हस्तक्षेप योग्य होगा उसमें पुलिस कार्यवाही करेगी। कोतवाली पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं।

सांई कृष्ण एस थोटा, पुलिस अधीक्षक पन्ना

यह भी पढ़े -ई-गवर्नेंस एवं सूचना प्रौद्योगिकी में दक्षता संवर्धन के लिए ई-दक्ष केन्द्र में मिलेगा प्रशिक्षण

Created On :   24 Sept 2024 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story