Panna News: ताला एवं दरवाजा तोड़कर घर में घुसे अज्ञात चोर ने की चोरी, बृजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धनौजा में हुई घटना

ताला एवं दरवाजा तोड़कर घर में घुसे अज्ञात चोर ने की चोरी, बृजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धनौजा में हुई घटना
  • ताला एवं दरवाजा तोड़कर घर में घुसे अज्ञात चोर ने की चोरी
  • बृजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धनौजा में हुई घटना

Panna News: बृजपुर के ग्राम धनौजा में ताला एवं दरवाजा तोडक़र घर में घुसे अज्ञात चोर द्वारा १० हजार रूपए चोरी कर ले जाने की घटना सामने आई है। घटना की रिपोर्ट करते हुए ग्राम धनौजा निवासी ४५ वर्षीय महिला श्रीमती स्नेहलता गौतम पति विजयकान्त गौतम ने पुलिस को बताया कि वह घरेलु काम करती है पति नौकरी करते है बृजपुर के आगे मौजा धनौजा में घर बना हुआ है। दिनांक ०१ अक्टूबर को घर का ताला बंदकर ससुराल सिंहपुर सतना चली गई थी।

यह भी पढ़े -संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का हुआ समापन, जिले को प्राप्त हुई प्रतियोगिता की मेजबानी का अवसर

दिनांक ६ अक्टूबर को भैंसो की देखभाल करने वाले मुन्ना गौड़ ने फोन से बताया कि आपके घर के ताले एवं दरवाजे टूटे पडे हुए है तो मै सिंहपुर सतना से वापिस अपने घर धनौजा आई तथा देखा कि घर के दरवाजे एवं ताले टूट पडे हुए है अंदर का सामान बिखरा पडा है पंलग पेटी में रखे ५००-५०० रूपए के २० नोट १० हजार रूपए नही थे। कोई अज्ञात चोर ५ एवं ६ अक्टूबर की दरम्यानी रात में मेरे घर का ताला एवं दरवाजा तोडक़र घर के अंदर घुसकर पंलग पेटी में रखे १० हजार रूपए चोरी करके ले गया है। फरियादिया की रिपोर्ट पर बृजपुर थाने में अज्ञात चोर के विरूद्ध बीएनएस एक्ट की धारा ३३१(४),३०५ के तहत मामला पंजीबद्ध करके विवेचना में लिया गया है।

यह भी पढ़े -पन्ना के समक्ष ने इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया अपना नाम, ४ सेकेण्ड में अंग्रेजी के ए से जेड अल्फाबेट विथ स्पेस किये टाईप

Created On :   8 Oct 2024 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story