पन्ना: बायो डीजल देने के नाम पर पांच लाख की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

बायो डीजल देने के नाम पर पांच लाख की धोखाधड़ी, मामला दर्ज
  • थाना क्षेत्र देवेन्द्रनगर अंतर्गत तिदुनहाई स्थित जय मातेश्वरी फिलिंग स्टेशन
  • बायो डीजल देने के नाम पर पांच लाख की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, पन्ना। थाना क्षेत्र देवेन्द्रनगर अंतर्गत तिदुनहाई स्थित जय मातेश्वरी फिलिंग स्टेशन के संचालक बायो डीजल विक्रेता विवेक पिता नंदकिशोर गुप्ता उम्र ३२ वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक १२ देेवेन्द्रनगर से बायो डीजल देने के एवज में ५ लाख ६० रूपए की राशि खाते में डलवाने और बायो डीजल नहीं दिए जाने के मामले में आरोपी आर.के. जैन प्रोपाराईटर ए.पी.सी पेट्रोकेम पता फस्ट फ्लोर जय मादी काम्पलेक्स मकरवा रोड बेजलपुर शांति निकेतन स्कूल के पास अहमदाबाद के विरूद्ध आईपीसी की धारा ४२० के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

यह भी पढ़े -आकाशीय बिजली गिरने से दो बैलों की मौत, एक व्यक्ति घायल

फरियादी विवेक गुप्ता ने बताया कि वह जय मातेश्वरी फिलिंग स्टेशन तिदुनहाई का संचालक है जो कि वर्ष २०१९ से संचालित है। वर्ष २०२१ में उसने आर.के. जैन प्रोपराईटर ए.पी.सी पेट्रोकेम से बायो डीजल देने को कहा जिसके द्वारा खाते में पैसा भेज देने पर सप्लाई चालू होने की बात कही गई और विश्वास में आकर उसने अपने खाते से चेक द्वारा दिनांक ११ अक्टूबर २०२१ को चेक के द्वारा २ लाख ३० रूपए एनईएफटी से ३ लाख ३० रूपए आर.के. जैन के फर्म के खाते जो कि कोटक महिन्द्रा बैंक चमखेड़ा अहमदाबाद के नाम संचालित है भेज दिए गए लेकिन आर.के.जैन द्वारा अपनी फर्म से बायो डीजल की सप्लाई ५ लाख ६० रूपये भेजने के बाद कभी नहीं की गयी है तथा टालमटोल किया जाता रहा है। वह आर.के. जैन से लगातार बायोडीजल भेजने के लिये मोबाइल पर सम्पर्क करता रहा लेकिन उनके द्वारा हमेशा टाल मटोल किया जाता रहा व कुछ दिन बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया गया।

यह भी पढ़े -अस्पताल की सोनोग्राफी मशीन दो वर्ष से बंद, नहीं हैं मशीन को ऑपरेट करने वाले डॉक्टर, युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने उठाया मुद्दा

Created On :   9 July 2024 5:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story