पन्ना: भाजपा के कार्य समिति की बैठक सम्पन्न, संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रखी गई रूपरेखा

भाजपा के कार्य समिति की बैठक सम्पन्न, संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रखी गई रूपरेखा
  • भाजपा के कार्य समिति की बैठक सम्पन्न
  • संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रखी गई रूपरेखा

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्य समिति की गत दिवस रविवार को पन्ना नगर के एक स्थानीय होटल में आयोजित हुई। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा द्वारा पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की गई तथा संग्ठन के कार्यक्रमों को बूथ शक्ति केन्द्रों में व्यवस्थित और सफलता पूर्वक आयोजन किए जाने पर विश्वास व्यक्त किया है। जिला कार्य समिति की बैठक में विधायक पन्ना बृजेन्द्र प्रताप सिंह, गुनौर राजेश वर्मा, पवई प्रहलाद लोधी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना राजे परमार, उमेश शुक्ला पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य सतानंद गौतम, पूर्व भाजपा अध्यक्ष, राम बिहारी चौरसिया, जय प्रकाश चतुर्वेदी,प्रदेश कार्य समिति सदस्य रामअवतार पाठक सहित जिला कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक का आरंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय तथा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र समक्ष दीप प्रज्जवलित किया गया आयोजित बैठक में भाजपा परिवार के दिवंगत सदस्यों के प्रति कमल लालवानी द्वारा रखे गए प्रस्ताव पर सभी के द्वारा दो मिनट का मौन रखकर अपनी श्रद्धाजंलि दी गई।

यह भी पढ़े -आयुष मलेरिया रोग नियंत्रण कार्यक्रम, प्रभावित ग्रामों में खिलाई जाएगी दवा

आगामी कार्यक्रमों को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि १५ जुलाई तक सभी मण्डलों में वृहद बैठक आयोजित की जायेगी। १३ से २० जुलाई तक शक्ति केन्द्र सम्ूमलेन में बूथ नेतृत्व सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा। २१ जुलाई को गुरू पूर्णिमा के पर्व पर मठ,मंदिरों संत महात्मा के आश्रमों में पूजन अर्चन के कार्यक्रम आयोजित करेगें। २६ जुलाई को कारगिल दिवस पर सैनिको का सम्मान, प्रतिमा स्थलों,स्मारकों पर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किए जायेगें। २८ जुलाई को बूथ स्तर पर प्रधान नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सामूहिक रूप से सुना जायेगा। ४ अगस्त तक एक पेड़ माँ के नाम अभियान अंतर्गत वृक्षारोपण के कार्यक्रम आयोजित किए जायेगे साथ ही साथ मतदात अभिनंदन एवं महिला जन प्रतिनिधि सम्मलेन कार्यक्रम आयोजित होगें। प्रदेश कार्य समिति सदस्य सतानंद गौतम ने राजनैतिक प्रस्ताव करते हुए कहा गया कि प्रदेश में जो बजट आया है उसमें प्रदेश के प्रत्येक जिले और विधानसभा का ध्यान रखा गया है।

यह भी पढ़े -एक पेड मां के नाम अभियान में सहभागिता के संबंध में प्रतिभागियों के लिए निर्देश

प्रस्ताव का समर्थन पूर्व मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह द्वारा करते हुए कहा गया कि कांग्रेस सरकार की तुलना में भाजपा के शासन में प्रदेश का बजट कई गुना बढ चुका है राज्य के प्रत्येक व्यक्ति की आय १४३०१ रूपए हो गई है जो हमारे विकास का सूचक है। श्री सिंह ने वर्ष २००३ में कांग्रेस सरकार में प्रदेश की स्थिति,प्रदेश का बजट, सिचांई सुविधा, स्वास्थ्य सुविधा, सडक़ो, बिजली की व्यवस्था सहित शिक्षा व रोजगार के क्षेत्र में अंतर को रखा गया तथा कहा कि भाजपा के शासन में मध्य प्रदेश विकसित एवं सुरक्षित राज्य बना है। प्रदेश में सुशान व्यवस्था लगातार मजबूत हो रही है। भाजपा संगठन के प्रभारी उमेश शुक्ला ने कुशल संगठक और कुशल नेतृत्व के गुणों को परिभाषित किया तथा कहा कि आगामी कार्यक्रमों को बूथ स्तर आयोजित किया जाये। जिससे सरकार एवं संगठन की मनसा पूर्ण हो सके। जिला कार्य समिति की बैठक का संचालन उपाध्यक्ष सुशील त्रिपाठी ने तथा आभार प्रदर्शन मण्डल अध्यक्ष नगर मण्डल पन्ना राजेन्द्र कुशवाहा द्वारा किया गया। आयोजित बैठक की जानकारी मीडिया के साथ भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे द्वारा दी गई है।

यह भी पढ़े -बहन की मौत की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग, बहनोई प्रधान आरक्षक और उनकी मां के विरूद्ध प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Created On :   16 July 2024 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story